close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: वृंदावन में नहीं थम रहा बंदरों का आतंक, दुकानदार पर किया जानलेवा हमला

वृन्दावन में बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ता जा रहा है कि अक्सर किसी ने किसी के ऊपर हमले की खबर आती है. गोविंद बाग क्षेत्र में एक दुकानदार पर बंदरों के समूह ने जानलेवा हमला कर दिया लेकिन किसी तरह से अपने को बचाने में कामयाब रहे. 

VIDEO: वृंदावन में नहीं थम रहा बंदरों का आतंक, दुकानदार पर किया जानलेवा हमला
वृंदावन और मथुरा में पहले भी कई ऐसे मौके आए हैं जब बंदरों ने स्थानीय लोगों और श्रद्धालुओं पर हमला किया है.

मथुरा: वृन्दावन में बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ता जा रहा है कि अक्सर किसी ने किसी के ऊपर हमले की खबर आती है. गोविंद बाग क्षेत्र में एक दुकानदार पर बंदरों के समूह ने जानलेवा हमला कर दिया लेकिन किसी तरह से अपने को बचाने में कामयाब रहे. सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर इस इलाके में रहने वाले निकुंज गोयल अपनी दुकान से किसी काम के लिए घर पर आए.

निकुंज अपनी स्कूटी खड़ी कर जैसे ही घर के गेट से घुसने लगे तभी वहां मौजूद बंदरों के एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया. बंदरों ने निकुंज पर इस तरह हमला किया कि वह गिर पड़े और बन्दर उन पर चढ़ गए. इतना ही नहीं निकुंज ने बंदरों से बचने का प्रयास किया तो बंदरों ने निकुंज को जगह जगह काट लिया. जिससे निकुंज बुरी तरह घायल हो गए. इस हमले के बाद बुरी तरह डरे हुए निकुंज का कहना है कि वह अब वृन्दावन से बाहर रहने की सोचने को मजबूर हैं.

कुछ दिन पहले बच्चे पर किया था जानलेवा हमला
सिंधी कालोनी स्थित पार्क में बंदरों ने बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वामी के पुत्र पर हमला कर दिया. बांकेबिहारी मंदिर के पास सिंधी कालोनी के पार्क में मंदिर के सेवायत धर्मेश गोस्वामी का पुत्र यशराज गोस्वामी खेल रहा था. तभी छह बंदरों ने उसे घेर लिया. बच्चे के पेट और पीठ पर कई जगह काट लिया. बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने बंदरों से उसे बचाया और परिजनों को जानकारी दी.