बैंक में बिखरा पड़ा था पूरा सामान, पुलिस ने की CCTV की जांच तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

बैंक में बिखरा पड़ा था पूरा सामान, पुलिस ने की CCTV की जांच तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कर्मचारियों ने बैंक में चोरी की घटना समझ कर आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की. 

शहर कोतवाली क्षेत्र में कुछ दिनों से झुंड में बन्दर दिखाई पड़ रहे हैं. जो जगह-जगह पर लोगों को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

विजय मिश्रा.मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के कोतवाली क्षेत्र स्थित इलाहाबाद बैंक के कर्मचारियों के होश सोमवार को उस समय उड़ गए, जब बैंक कर्मचारी रविवार की छुट्टी के बाद बैंक पहुंचे. कर्मचारियों ने देखा कि बैंक का सारे सामान को फर्श पर बिखरा पड़ा हुआ है. कर्मचारियों ने बताया कि पंखे और कंप्यूटर टूटे पड़े हुए थे. बैंक के जरूरी कागजात जमीन पर बेतरतीब ढंग से चारों तरफ बिखरे थे. कर्मचारियों ने बैंक में चोरी की घटना समझ कर आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की. 

 

fallback

 

पुलिस ने बैंक में लगे हुए सीसीटीवी को चेक किया तो हैरतअंगेज खुलासा हुआ. दरअसल, सीसीटीवी फुटेज में बैंक कर्मचारियों को बैंक के अंदर बंदर दिखाई पड़े. यह बंदर बैंक के रोशनदान से अंदर घुसे हुए थे और सारा सामान इधर-उधर फेंक दिया था. वहीं, सोमवार को बैंक का सारा सामान बेतरतीब होने की वजह से पूरा स्टाफ इसे सही करने में ही लगा रहा और यहां कोई कामकाज नही हो सका. 

 

fallback

 

बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र में कुछ दिनों से झुंड में बन्दर दिखाई पड़ रहे हैं. जो जगह-जगह पर लोगों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इन बन्दरों की टोली ने इस बार इलाहाबाद बैंक को अपना शिकार बनाया. बैंक के अन्दर खिड़की के रास्ते घुसकर इन्होंने जमकर तोड़-फोड़ की. बन्दरों ने बैंक के सभी पंखों को झूल-झूल कर लटका दिया. इसके साथ ही बैंक के बाउचर सहित अन्य फाइलों और कागजों को इधर-उधर फेंक दिया. बैंक मैनेजर विरेन्द्र कुमार ने बताया कि बन्दरों ने कम्प्यूटर के सीपीयू को भी नुकसान पहुंचाया हैं. जिससे नेटवर्किग सेवा ठप हैं. उसको ठीक कराकर ग्राहकों की सेवा जल्द ही शुरू की जाएगी. 

Trending news