UP: विदेश यात्रा से लौटे मुरादाबाद के 80 लोग लापता, मोबाइल नंबर और पता निकला फर्जी

कोरोना कंट्रोल रूम के सर्विलांस इंचार्ज एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र का कहना है कि काफी मशक्कत के बाद पुलिस कुछ लोगों को ट्रेस कर पाई है, लेकिन अभी भी करीब 80 लोग ऐसे हैं जिनका कोई पता नहीं चल पा रहा है.

UP: विदेश यात्रा से लौटे मुरादाबाद के 80 लोग लापता, मोबाइल नंबर और पता निकला फर्जी
प्रतीकात्मक तस्वीर

दीपचंद्र जोशी/ मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में विदेश यात्रा कर आये करीब 80 लोगों के लापता होने की खबर है. पुलिस को इनकी ट्रैवल हिस्ट्री, मोबाइल नंबर और पता मिले हैं, लेकिन इन पतों पर कोई नहीं मिला. वहीं इनके मोबाइल नंबर भी बंद बता रहे हैं. 
कोरोना कंट्रोल रूम के सर्विलांस इंचार्ज एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र का कहना है कि काफी मशक्कत के बाद पुलिस कुछ लोगों को ट्रेस कर पाई है, लेकिन अभी भी करीब 80 लोग ऐसे हैं जिनका कोई पता नहीं चल पा रहा है. ऐसे में कोरोना संक्रमण को देखते हुए इन्हें तलाश कर क्वॉरेंटाइन करना चुनौती है. कोरोना कंट्रोल रूम से इनकी जानकारी ली जा रही है, लेकिन समस्या ये आ रही है कि जो नाम पते और मोबाइल नंबर इनकी ट्रैवल हिस्ट्री के साथ मिले हैं उन पतों पर ये लोग मिल नहीं रहे है और मोबाइल नंबर भी बंद हैं.

नोएडा में कोरोना संदिग्धों से जुड़ी खबर पर DM ने लगाया विराम, कहा- अफवाह पर न दें ध्यान  

एसपी के मुताबिक अगर इनमें से कोई भी संक्रमित हुआ तो बहुत लोगों को कोरोना संक्रमण हो सकता है. इसलिए पुलिस इनकी तलाश में दिन-रात जुटी हुई है.