मुरादाबाद: एक और मासूम के साथ हैवानियत, पड़ोसी पर मुकदमा दर्ज
Advertisement

मुरादाबाद: एक और मासूम के साथ हैवानियत, पड़ोसी पर मुकदमा दर्ज

फिलहाल थाना मझोला पुलिस ने तहरीर के आधार पर बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज करने के बाद मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

सांकेतिक तस्वीर.

दीपक चंद्र जोशी/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मझोला इलाके में एक 6ठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग से बलात्कार की घटना सामने आई है. पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर पड़ोसी युवक पर बहाने से अपने घर बुलाने के बाद बंधक बनाकर बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया और कार्रवाई में जुट गई है.

8 फीट लंबा मगरमच्छ देखने से मचा हड़कंप, किसी को भी बना सकता था अपना भोजन

मामला मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र का है जहां पीड़िता के पिता ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले सुगंध नाम के युवक ने उनकी बेटी को उस समय बहाने से अपने घर बुला लिया जब घर पर सिर्फ बच्चे ही थे. बार-बार जिद करने के बाद उनका बेटा और बेटी उसके साथ चले गए. सुगंध ने मोमोज दिलाकर बेटे को वापस भेज दिया. उस समय वो काम पर था और पीड़िता की मां खेत पर गयी थी. पीड़िता के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि अपने घर बुलाने के बाद आरोपी युवक सुगंध ने उनकी बेटी को कमरे में बंद कर लिया और उसके मुंह पर रुमाल बांधने के बाद उसके साथ बलात्कार किया. जब उनकी बेटी रोने लगी तो काफी देर के बाद उसे आजाद किया. जब वह घर आई तो रो रही थी. किसी ने खेत पर मां को खबर की और उनके घर आने पर बेटी ने रोते रोते पूरी घटना बताई.

फिलहाल थाना मझोला पुलिस ने तहरीर के आधार पर बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज करने के बाद मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है और कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि तथ्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news