घर में बने तहखाने के अंदर मिली पिता व दो बेटों समेत 4 लोगों की लाश, जानिए क्या है मामला?

तहखाने के अंदर अजीब सी गंध फैली हुई थी जिससे लोगों को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात देखकर अंदाजा लगाया है कि किसी ज़हरीली गैस के फैलने से ही 4 लोगों की मौत हुई है. 

घर में बने तहखाने के अंदर मिली पिता व दो बेटों समेत 4 लोगों की लाश, जानिए क्या है मामला?

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित डिलारी थानाक्षेत्र के गांव राजपुर केसरिया में एक घर के तहखाने में पिता और उसके बेटों सहित चार लोगों की लाश मिली है. देर रात हुई घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को तहखाने से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मौत की वजह किसी जहरीली गैस के कारण दम घुटने से होना बताया जा रहा है. देर रात फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई. घर में अचानक चार लोगों की मौत की खबर मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. 

अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या,थाने पहुंचकर कहा- झाड़ियों में पड़ी है लाश

तहखाने में मृत पाए गए चार लोग
मुरादाबाद के डिलारी थाना इलाके के केसरिया गांव में रहने वाले राजेंद्र सिंह और उनके दो बेटे और एक नौकर तहखाने में मृत पाए गए. कल वह अपने घर के पास ही बने, दूसरे घर में बेसमेंट में कुछ काम कर रहे थे उसी दौरान किसी जहरीली गैस से एक-एक करके राजेंद्र सिंह के साथ ही उसके दोनों बेटे और नौकर बेहोश हो गए काफी देर तक जब अंदर से कोई आवाज़ नहीं आई तो राजेंद्र सिंह की बाहर बैठी पत्नी फूलवती वहां पहुंची तो देखा कि चारों लोग बेहोशी की हालत में पड़े हैं. 

नहीं दिया घर का किराया तो मकान मालिक ने पूरे परिवार को बनाया बंधक, केस दर्ज

घटनास्थल पर फैली हुई थी अजीब सी गंध
फूलवती ने आसपास के लोगों को जमा किया. घटना वाली जगह पर अजीब सी गंध फैली हुई थी जिससे लोगों को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात देखकर अंदाजा लगाया है कि किसी ज़हरीली गैस के फैलने से ही 4 लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने वहां पानी का छिड़काव करा, वहां फैली गैस के प्रभाव को कम किया. 

अवैध शराब बनाने का काम करे रहे थे- ग्रामीणों का दावा
ग्रामीणों का दावा है एक साल पहले राजेंद्र सिंह के पास 250 पेटी अवैध शराब बरामद हुई थी, जिस पर उसे जेल भेज दिया गया था, अब जेल से बाजार आने के बाद वह फिर अपने ही घर में अंदर अपने बेटों के साथ अवैध शराब बनाने का काम कर रहा था उसी की गैस से यह हादसा हुआ है.

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया, चार लोगों की मौत की जानकारी मिलने पर मुरादाबाद के एसएसपी पवन कुमार मौके पर पहुंच गए और फोरेंसिक विभाग की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटा कर छानबीन शुरू करने के आदेश दिए. अभी मुरादाबाद के पुलिस अधिकारी किसी भी तरह का बयान देने से बच रहे हैं और यह कह रहे हैं कि जांच के बाद ही वह बयान देंगे.

UPSSSC PET 2021: पीईटी आवेदन के लिए आखिरी मौका, चूक गए तो नहीं ले पाएंगे आयोग की भर्तियों में हिस्सा

WATCH LIVE TV