शादी का झांसा देकर रेप के झूठे केस में फंसाती थी, फिर समझौते के नाम पर वसूलती थी मोटी रकम
Advertisement

शादी का झांसा देकर रेप के झूठे केस में फंसाती थी, फिर समझौते के नाम पर वसूलती थी मोटी रकम

 उत्तर प्रदेश  के संभल जिले के चौधरी सराय में रहने वाले सचिन कुमार को एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना इलाके में 2 युवतियां हैं जो शादी करना चाहती हैं

शादी का झांसा देकर रेप के झूठे केस में फंसाती थी, फिर समझौते के नाम पर वसूलती थी मोटी रकम

मुरादाबाद: शादी के जाल में फंसाकर लोगों से पैसे वसूलने वाले गैंग का मुरादाबाद पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने इस गैंग के दो युवतियों को गिरफ्तार किया है, जो युवकों को शादी का झांसा देकर अपने घर पर बुलाती थी. इसके बाद उनपर रेप का आरोप लगाकर थाने में केस दर्ज कराती थीं और समझौते के नाम पर मोटा रकम वसूलती थी. यह गैंग शहर के अलग-अलग इलाकों में घर लेकर रहती थीं. 

 उत्तर प्रदेश  के संभल जिले के चौधरी सराय में रहने वाले सचिन कुमार को एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना इलाके में 2 युवतियां हैं जो शादी करना चाहती हैं. तुम चल कर उन्हें देख लो और जो भी तुम्हें पसंद हो उससे सादगी से शादी कर लो. 

व्हाट्सएप पर शुरू हुई बातचीत 
सचिन कुमार सादगी से शादी करने के चक्कर में उस व्यक्ति के साथ मुरादाबाद के सिविल लाइन इलाके के राम गंगा विहार में युवतियों के घर पहुंचे. युवतियों ने सचिन कुमार को अपना मोबाइल नंबर दिया और उसके बाद सचिन कुमार वापस अपने घर संभल चले गए. इस दौरान एक युवती की सचिन कुमार से व्हाट्सएप पर बातचीत होती रही.

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने कांवड़ यात्रा स्थगित करने की अपील, कहा-घर पर ही पूजा करें शिवभक्त

घर पर बुलाकर छीनने लगी पैसा 
युवती ने एक दिन सचिन कुमार को मिलने के बहाने मुरादाबाद बुला लिया, जब सचिन कुमार युवती के घर पहुंचे तो युवती ने अचानक वहां कुछ लोगों को बुलाकर ये शोर कर दिया कि सचिन कुमार उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था.सचिन के मुताबिक, युवतियां उससे पैसे भी छीनने का प्रयास करने लगी, जैसे तैसे सचिन कुमार वहां से निकला और उसने मुरादाबाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

फरार साथियों की तलाश में जुटी पुलिस 
पुलिस ने छानबीन की तो सचिन का आरोप सही पाया गया. दोनों शातिर युवतियां अपने कई अन्य साथियों के साथ मिलकर इसी तरह शादी के नाम पर लोगों को घर बुलाती थी और फिर उनके ऊपर छेड़छाड़ के झूठे आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा देती थी. फिर मुकदमे में समझौता कराने के नाम पर मोटे पैसे ठग लेती थी.मुरादाबाद पुलिस ने दोनों ही महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है और उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है.

VIRAL VIDEO: सांप को खरगोश से पंगा लेना पड़ गया महंगा, ऐसे सिखाया सबक

WATCH LIVE TV

 

Trending news