मुरादाबाद में बस-ट्रक की टक्कर से भीषण हादसा, 10 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

मुराबाद में भीषण हादसे की खबर आ रही है. इसमें 10 यात्रियों की मरने की पुष्टि हुई है जबकि 25 से ज्यादा घायल हैं. यह हादसा कोहरे की वजह से हुआ है. सीएम योगी ने इस हादसे पर दुख जताया है.

मुरादाबाद में बस-ट्रक की टक्कर से भीषण हादसा, 10 की मौत, 25 से ज्यादा घायल
थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया की घटना

मुरादाबाद: मुराबाद में भीषण हादसे की खबर आ रही है. एसएसपी ने 10 यात्रियों के मौत की पुष्टि की है. जबकि 25 से ज्यादा घायल हैं. यह हादसा कोहरे की वजह से हुआ है. घना कोहरा होने की वजह से बस और ट्रक ज़ोरदार टक्कर हुई. थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया की घटना है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बचाव कार्य जारी है. 

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी ने गहरा दुख जताया है. सीएम योगी ने मुरादाबाद की घटना का संज्ञान लेते हुए जिला अधिकारी और एसपी को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. सड़क दुर्घटना में घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक मदद का निर्देश दिया है. उन्होंने घायलों को समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं. 

अपहरण और रंगदारी मामले में पेश न होने पर MLA अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ गैरजमानती वारंट

बता दें कि आज सुबह करीब 8 बजकर 10 मिनट पर मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर कैंटर ट्रक और मिनी बस के बीच टक्कर (Moradabad Accident) हो गई. अभी तक हादसे में 10 लोगों की मौत की जानकारी मिली है. इस हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे (Moradabad Accident) के बाद मुरादाबाद के एसएसपी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो चुका है. चश्मदीदों के मुताबिक ओवरटेक करने के चक्कर में ये हादसा हुआ है.

WATCH LIVE TV