close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुरादाबाद: बिजली चेकिंग करने पहुंची टीम को चोर समझकर पीटा, मामला दर्ज

Moradabad: विद्युत विभाग के अधिकारी संतोष कुमार का कहना है कि सुबह विद्युत विभाग की टीम चोरी पकड़ने बरवालान क्षेत्र में गई थी. तब रईस नाम के व्यक्ति ने विद्युत चोरी पकड़ने पर अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर मारपीट की है. 

मुरादाबाद: बिजली चेकिंग करने पहुंची टीम को चोर समझकर पीटा, मामला दर्ज
पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है.

मुरादाबाद, दीप चंद्र जोशी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में विद्युत विभाग (Electricity Department) की चेकिंग टीम पर चेकिंग के दौरान सुबह 6:00 बजे लोगों ने हमला कर दिया. विद्युत विभाग की टीम सुबह तड़के रोज की तरह चेकिंग पर निकली थी. इसी दौरान एक घर में हो रही बिजली चोरी की टीम द्वारा वीडियो बनाई जा रही थी. इसी दौरान टीम पर लोगो ने हमला कर दिया. वहीं, आरोपियों का कहना है कि उन्होंने इन्हें चोर समझकर पीटा. फिलहाल टीम ने मुगलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है.

विद्युत विभाग के अधिकारी संतोष कुमार का कहना है कि सुबह विद्युत विभाग की टीम चोरी पकड़ने बरवालान क्षेत्र में गई थी. तब रईस नाम के व्यक्ति ने विद्युत चोरी पकड़ने पर अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर मारपीट की है. 

आरोपी रईस के परिवार की महिला का कहना है कि सुबह परिवार के लोग फज्र की नमाज़ पढ़ने मस्जिद गए थे. इसी दौरान अचानक कुछ लोग उनके घर में घुस रहे थे. पीछे से उनके परिवार के लोग नमाज पढ़कर आ रहे थे, वो समझे चोर हैं, इस गलतफहमी में मारपीट हो गई है.  वहीं, आरोपी रईस के पड़ोसी अफाक का भी कहना है कि काफी दिनों से क्षेत्र में चोरी हो रही है, इसलिए चोर समझकर विद्युत विभाग के कर्मचारियों को पीट दिया गया.

लाइव टीवी देखें

फिलहाल इस मामले में विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने थाना मुगलपुरा में रईस और उनके परिवार के लोग खिलाफ मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में तहरीर दे दी है, तो वहीं रईस के परिवार वालों ने भी विद्युत विभाग के लोगो के ख़िलाफ़ जबरन सुबह घर में घुसने व परिवार की महिलाओं के साथ अभद्रता करने के आरोप में तहरीर दी है, पुलिस अब दोनों ही तहरीर की जांच कर रही है.