मुरादाबाद : युवती ने 3 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की मामला, तीनों आरोपियों में से एक युवक युवती पर डाल रहा था शादी का दबाव.

मुरादाबाद : युवती ने 3 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस
युवती ने पुलिस में दर्ज कराया मामला.

मुरादाबाद : उत्‍तर प्रदेश में आए दिन गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब मुरादाबाद में एक युवती ने 3 युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि तीनों ने उसका गैंगरेप का वीडियो भी बनाया है. युवती के अनुसार पहले तो वह चुप रही लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद उसके परिजनों ने लोकलाज के डर से उसकी शादी अमरोहा में कर दी. युवती और उसके परिजनों का आरोप है कि तीनों युवकों ने इसके बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा. तीनों ही युवकों ने उसके पति को उसके गैैंगरेप की बात बताकर उसका तलाक करवा दिया.

सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं अन्‍य आरोपियों के खिलाफ भी दूसरी धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एक आरोपी बनाता था शादी का दबाव
पीडि़त युवती और उसके परिजनों का आरोप है कि गैंगरेप के तीनों आरोपियों में से एक आरोपी युवती से शादी का दबाव बनाता है. मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है. युवती ने बताया कि क्षेत्र का ही एक युवक उससे जबरन शादी का दबाव बनाता था. लेकिन युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं तीनों आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया. 

गर्भवती होने पर खुला मामला
तीनों आरोपियों ने उससे गैंगरेप के समय उसका वीडियो बनाया और उसी वीडियो के दम पर उन्होंने युवती को कहीं भी शिकायत ना करने की चेतावनी दी. लेकिन इसी दौरान रेप की शिकार युवती गर्भवती हो गई. इसके बाद उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया. इस पर परिजनों ने लोक लाज के डर से उसकी शादी कर दी. लेकिन आरोपियों ने लड़की के पति को गैंगरेप और वीडियो की बात बताकर उसका तलाक करा दिया. इसके बाद लड़की ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की.