सुनील सिंह/संभल: संभल जिले में शादीशुदा और चार बच्चों का बाप खुद को अविवाहित बताकर युवती से प्यार कर बैठा, लेकिन इसी बीच युवती को इस बात की भनक लग गई, जिसके बाद उनसे शख्स के साथ रहने से इनकार कर दिया. प्रेमिका के इनकार से शख्स इस कदर आहत हुआ कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी के साथ हुआ विवाद
मामला सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला हल्लू सराय का है. मृतक युवक अंशुल अपने चार बच्चों और पत्नी के साथ बदायूं जिले के बिसौली में रहकर नौकरी करता था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान अंशुल खुद को अविवाहित बताकर एक युवती से प्रेम संबंध बना लिए. बीते गुरुवार को अंशुल का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद वह प्रेमिका को लेकर संभल पिता के पास आ गया. 


क्या बोले मृतक के पिता
अंशुल के पिता दिनेश के मुताबिक दोपहर उसका बेटा युवती को लेकर घर पर आया. इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि बेटे और युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दिनेश ने बताया कि शादीशुदा होने के बावजूद बेटे के इस कदम पर उन्होंने उसे खूब डांट फटकार लगाई. जबकि युवती के घर पर फोन कर सारी जानकारी दी. इस बीच शादीशुदा होने की बात छुपाकर प्रेम संबध बनाने की बात सामने आई. 


फांसी लगाकर की आत्महत्या
अंशुल के शादीशुदा और 4 बच्चों का पिता होने की जानकारी युवती को लगी तो युवती ने अंशुल के साथ रहने से इनकार कर दिया. पिता की डांट और प्रेमिका के शादी से इनकार और फटकार पर अंशुल इस कदर तनाव में आ गया कि उसने घर के बाहर जंगल में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अंशुल के फांसी लगाने की सूचना पर परिजन और मोहल्ले के लोग पहुंचे. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


यह भी पढ़ें - Ghaziabad News: धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात


यह भी पढ़ें - Hapur News: बीवी को काट डाला फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात