मुजफ्फरनगर: बदला लेने के लिए बदमाशों ने मारी मां-बेटी को गोली
Advertisement

मुजफ्फरनगर: बदला लेने के लिए बदमाशों ने मारी मां-बेटी को गोली

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के कुलहेदी गांव में कुछ बदमाशों ने 30 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी पर कथित रूप से गोली चला दी.

रंजिश में गोलीबारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के कुलहेदी गांव में कुछ बदमाशों ने 30 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी पर कथित रूप से गोली चला दी. इस घटना में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं अस्पताल में इलाज पा रहीं मां-बेटी की हालत स्थिर बताई जा रही है.

  1. 30 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी पर चलाई गई गोली
  2. पुरानी रंजिश के चलते मां-बेटी पर घर में घुसकर किया हमला
  3. एक अपराधी के बारे में पुलिस को सूचित करने पर चलाई गोली

पुलिस अधीक्षक ओमबीर सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार की है. बदमाश मां-बेटी के घर में घुसे और उन्हें धमकाने लगे. बताया जा रहा है कि एक अपराधी के बारे में पुलिस को सूचित करने लिए बदमाशों ने बदला लेते हुए कथित रूप से मां और वहां मौजूद बेटी पर गोली चला दी.

घर से भागने की सजा : यूपी में पिता-भाई और घरवालों ने ही किया महिला का गैंगरेप

उन्होंने बताया कि घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

मामले में आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं. वहीं पीड़िताओं के बयान दर्ज करने के लिए पुलिस उनके होश में आने का इंतजार कर रही है.

Trending news