उत्‍तराखंड: रामनगर में नशेबाज ने मां-बेटे को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand533047

उत्‍तराखंड: रामनगर में नशेबाज ने मां-बेटे को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी सुनील कुमार मीणा देर रात नैनीताल से रामनगर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. हमलावर हत्यारे को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. 

उत्‍तराखंड के रामनगर  की घटना. फाइल फोटो

रामनगर : नशे की हालत में पड़ोसी ने बिना किसी विवाद के पड़ोस में ही रहने वाले मांं-बेटे की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं शोर-शराबा सुनकर घर से बाहर आए पिता-पुत्र को भी उसने डंडे के प्रहार से जख्मी कर डाला.

मामला देर रात रामनगर कोतवाली से दो किलोमीटर की दूरी पर जोगीपुरा इलाके का है. वन दरोगा गंगा सिंह खेतवाल की पत्नी नंदी देवी व उसका 30 वर्षीय पुत्र भूपेंद्र खेतवाल रात साढ़े दस बजे खाना खाकर अपने घर बाहर खड़े थे. तभी उनके ही पड़ोस में रहने वाले विजय सैनी नामक शख्स ने उनपर लोहे की रॉड से हमला करके पीट-पीटकर जान से मार डाला. 

 

शोर-शराबा सुनकर घर से बाहर आये वन दरोगा गंगा सिंह व उनके बड़े पुत्र दिनेश को भी विजय ने डंडे से हमला कर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में कोतवाल रवि कुमार सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

इसके बाद पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाकर मौके पर पड़े मां-बेटे के शव का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. लोमहर्षक हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी सुनील कुमार मीणा देर रात नैनीताल से रामनगर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. हमलावर हत्यारे को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. 

Trending news