close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कन्नौज: बेटी से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले को मां ने सिखाया सबक, बीच सड़क पर की धुनाई

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

कन्नौज: बेटी से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले को मां ने सिखाया सबक, बीच सड़क पर की धुनाई
महिला ने बीच सड़क पर युवक को जमकर पीटा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

नई दिल्ली/कन्नौज: कन्नौज में अपनी बेटी के आंसुओं का बदला एक मां ने खुद आगे बढ़कर ले लिया. बीच सड़क पर एक मां ने अपनी बेटी को रुलाने वाले एक दुष्कर्म की कोशिश के आरोपी खुद ही सबक सिखा डाला. एक मां ने अपनी मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाले युवक को खुद ही ढूंढा और फिर बीच सड़क पर उसकी जमकर धुनाई कर दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

mother beaten a man who attempted to rape her daughter in kannauj

दरअसल, जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में एक महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि उनकी सात साल की बेटी पर परिवार के ही राजेश नाम के एक युवक ने रेप करने की कोशिश की. लेकिन, मासूम के चिल्लाने पर आरोपी मौके से धमकी देकर फरार हो गया. थाने में शिकायत के बावजूद एक मां ने खुद ही आरोपी युवक को सबक सिखाने की ठानी और युवक को ढूंढकर जमकर उसकी पिटाई की. 

mother beaten a man who attempted to rape her daughter in kannauj

बेटी के साथ हुई जघन्य वारदात के बाद से गुस्से में आई मां ने आरोपी को पकड़ा और बीच सड़क पर जमकर पीटा. जानकारी के मुताबिक, महिला के हाथ में जो कुछ भी आया उसने उसी से बीच सड़क पर आरोपी युवक को मारा. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

महिला ने बताया कि एक जुलाई शाम को उसकी सास और उनकी सात साल की बेटी घर में अकेली थी. तभी राजेश घर में आया और बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. बच्ची के चिल्लाने के बाद बच्ची की दादी वहां पहुंची और डांटा. आरोपी ने उन्हें चुप कराया और जान से मारने की धमकी देने के बाद वहां से भाग खड़ा हुआ. घटना के बाद से ही आरोपी फरार था. पुलिस ने धारा 452, 504, 506, 354 और पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.