ग्रेटर नोएडा: अवैध संबंधों के बीच आ रहा था बेटा, मां ने दामाद से साथ मिलकर कराया मर्डर
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: अवैध संबंधों के बीच आ रहा था बेटा, मां ने दामाद से साथ मिलकर कराया मर्डर

मामला पिछले महीने 18 जून का है. दादरी के थाना इलाके के कोट गांव के पुल के पास एक युवक की लाश मिली थी.

पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के लुहारली गांव में एक मां ने ही अपनी ममता का गला घोंट दिया. अवैध रिश्ते के बीच दरार बन रहे बेटे की मां ने सुपारी देकर हत्या करा दी. दादरी पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर आरोपी मां सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में महिला के साथ उसका दामाद भी शामिल था.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा: पहले परिवार ने लगाया 7 साल के बच्चे पर रेप का आरोप, बाद में शिकायत वापस ली

दरअसल, मामला पिछले महीने 18 जून का है. दादरी के थाना इलाके के कोट गांव के पुल के पास एक युवक की लाश मिली थी. युवक को बहुत ही निर्मम तरीके से गर्दन रेतकर मारा गया था. पुलिस ने घटना की तहकीकात शुरू की, तो पता चला कि युवक लुहारली गांव का रहने वाला है. पुलिस को जांच में शक युवक की मां  पर हुई पुलिस ने पूछताछ शुरू की, तो अवैध संबंधों का मामला निकलकर सामने आया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के पास ही बने एक मंदिर के पुजारी से अवैध संबंध हैं. दोनों के अवैध संबंध की दास्तान पूरे गांव को पता लग गई. मां के अवैध संबंधों के बारे में बेटे अंशुल ने लोगों से सुना और फिर एक दिन मां को आपत्तिजनक हालत में देखा, तो इसका विरोध किया. 

अवैध संबंधों के बीच में आ रहे बेटे को रास्ते से हटाने के लिए मां ने मंदिर के पुजारी और अपने दामाद के साथ प्लान बनाया और सबने मिलकर अंशुल की हत्या की 35 हजार रुपये की सुपारी दे दी. इसके बाद 18 जून को भाड़े के हत्यारों ने अंशुल की गला रेत के हत्या कर दी. पुलिस ने जब महिला और पुजारी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने अमित और उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

Trending news