कानपुर: 6 दिन से लापता है सेल्स अफसर, जाजमऊ गंगा पुल पर मिली थी आखिरी लोकेशन

मृदुल की तलाश में परिवार वाले कानपुर आए तो उसके साथ कमरे में रहने वाले युवकों ने बताया कि युवक 14 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे घर से निकला था, मगर वापस नहीं आया. 

कानपुर: 6 दिन से लापता है सेल्स अफसर, जाजमऊ गंगा पुल पर मिली थी आखिरी लोकेशन

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर क्षेत्र के चकेरी से संदिग्ध परिस्थितियों में सेल्स अफसर मृदुल तिवारी लापता है. 14 अक्टूबर से लापता मृदुल का 6 दिनों से फोन भी बंद है. परिजनों ने युवक की तलाश शुरू कर पुलिस से शिकायत की है मगर अभी तक युवक का कोई पता नहीं चला है. उसकी आखिरी लोकेशन जाजमऊ गंगा पुल पर मिली थी. पुलिस ने जल पुलिस की मदद से गंगा में युवक की तलाश भी की, मगर कुछ पता नहीं चला.

Video: गोरखपुर में दारोगा जी की दबंगई, एकतरफा कार्रवाई में की किराएदारों की जमकर पिटाई

जरूरी काम बताकर लखनऊ से कानपुर निकला था युवक
लखनऊ के आशियाना निवासी मुकेश तिवारी का छोटा बेटा 25 वर्षीय मृदुल तिवारी कानपुर के एक एग्रीकल्चर कंपनी में सेल्स अफसर के पद पर काम करता है. उसके बड़े भाई सुधांशु ने बताया कि मृदुल एक साल से सफीपुर में किराये के मकान में दो युवकों के साथ रह रहा है. 13 अक्टूबर को वह ऑफिस का जरूरी काम होने के कारण लखनऊ से आया था. 14 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे उसने फोन पर बात की थी. उसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा था. 

कानपुर में भी घर से निकला मगर वापस नहीं आया
मृदुल की तलाश में परिवार वाले कानपुर आए तो उसके साथ कमरे में रहने वाले युवकों ने बताया कि युवक 14 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे घर से निकला था, मगर वापस नहीं आया. इस पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की तो जांच के दौरान पता चला कि मृदुल मकान से बाहर निकलते हुए दिखाई दिया है. थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि गुमशुदगी दर्जकर युवक की तलाश की जा रही है. युवक के फोन की आखिरी लोकेशन जाजमऊ गंगा पुल के पास मिली है.

WATCH LIVE TV