close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदरीनाथ धाम पहुंचे मुकेश अंबानी, दिवाली पर बाबा बदरी का लिया आशीर्वाद

बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के अनुसार, मुकेश अंबानी ने दो करोड़ रुपये दान में दिए हैं. इसमें एक करोड़ बदरीनाथ व एक करोड़ केदारनाथ के लिए हैं

बदरीनाथ धाम पहुंचे मुकेश अंबानी, दिवाली पर बाबा बदरी का लिया आशीर्वाद
मुकेश अंबानी अकेले ही हेलीकॉप्टर से सुबह करीब 8 बजकर 50 मिनट पर बदरीनाथ धाम पहुंचे.

चमोली: उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) दिवाली के मौके पर बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) पहुंचे. उन्होंने भगवान बदरी विशाल की पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने भगवान कुबेर और मां लक्ष्मी की भी पूजा कर आशीर्वाद लिया. इस मौके पर उन्होंने मंदिर समिति के अधिकारियों और कर्मचारियों से मुलाकात करके दीपावली (Diwali 2019) की शुभकामनाएं दीं.

Image preview

जानकारी के मुताबिक, मुकेश अंबानी अकेले ही हेलीकॉप्टर से सुबह करीब 8 बजकर 50 मिनट पर बदरीनाथ धाम पहुंचे, यहां बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्यों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वे पूजा के लिए गए. बदरीनाथ में पूजा के बाद वे केदारनाथ धाम दर्शन के लिए रवाना हो गए. 

बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के अनुसार, मुकेश अंबानी ने दो करोड़ रुपये दान में दिए हैं. इसमें एक करोड़ बदरीनाथ व एक करोड़ केदारनाथ के लिए हैं. उन्होंने कहा कि अंबानी ने कर्नाटक में चंदन वाटिका के लिए जमीन खरीदने के लिए मुंबई बुलाया है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की भगवान बदरी विशाल में असीम आस्था है. वह समय-समय पर परिवार के साथ यहां दर्शन के लिए आते हैं और बाबा के आशीष लेते हैं.