मुख्तार अब्बास नकवी की बहन को किडनैप करने की कोशिश
Advertisement

मुख्तार अब्बास नकवी की बहन को किडनैप करने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के बरेली में कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को दिन दहाड़े किडनैप करने की कोशिश की गई. 

मुख्तार अब्बास नकवी की बहन की किडनैपिंग की कोशिश (फाइल फोटो-Zee)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को दिन दहाड़े किडनैप करने की कोशिश की गई. उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की धमकी भी दी गई. पुलिस में शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. फरहत नकवी तीन तलाक और उसकी पीड़ित महिलाओं की मदद के लिए ''मेरा हक फाउंडेशन'' नामक एनजीओ चलाती हैं. ट्रिपल तलाक की पीड़ित महिलाओं की लड़ाई लड़ने पर उन्हें इससे पहले भी कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं. लेकिन ये पहली बार है जब उन्हें किडनैप करने की कोशिश की गई हो.

  1. मुख्तार अब्बास नकवी की बहन की किडनैपिंग की कोशिश
  2. तीन तलाक पीड़िताओं के लिए फरहत नकवी चलाती हैं NGO
  3. फरहत नकवी को आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

पुलिस के मुताबिक, केन्द्रीय मंत्री नकवी की बहन फरहत नकवी सिविल लाइन्स से परिवार परामर्श केन्द्र की बैठक में भाग लेने के बाद ई-रिक्शा से जब वह वापस लौट रही थीं, तब रास्ते में चौकी चौराहे के पास कार सवार अज्ञात लोगों ने उनका रिक्शा रोक लिया. कार सवार बदमाशों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया. मदद के लिए चीखने पर आरोपी घबरा गए और वहां से भाग निकले. आरोप है कि जाते हुए उन्होंने फरहत नकवी को बाद में देख लेने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें- जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद, देश को सौंपेंगे सरदार सरोवर बांध

फरहत नकवी की तरफ से एसएसपी को घटना के संबंध में शिकायत की जिसके बाद थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया. मीडिया को दी गई जानकारी में फरहत नकवी ने कहा कि वो काफी घबरा गई थीं, जिस वजह से आरोपी की कार का नंबर नहीं देख सकीं. 

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं. हालांकि, अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है. वहीं घटना के बाद से नकवी का परिवार काफी डरा हुआ है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news