रामपुर: नकवी से साधा विपक्ष पर निशाना, कांग्रेस, सपा, बसपा को बताया गुमराही गैंग
Advertisement

रामपुर: नकवी से साधा विपक्ष पर निशाना, कांग्रेस, सपा, बसपा को बताया गुमराही गैंग

विपक्षियों पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा ''हमे अपेक्षा थी कि ये दल मजलूम पीड़ित के साथ खड़े होंगे. लेकिन ये दल जालिम, अत्यचारी के साथ खड़े हो रहे हैं''.

नकवी ने कहा कि विपक्ष ने सुनियोजित तरीके से गुमराह करने का ठेका ले रखा है.

सैयद आमिर/रामपुर: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर रामपुर में मुस्लिम समाज के लोगों से बातचीत की. बीजेपी के जन जागरूकता अभियान के तहत यहां मुख्तार अब्बास नकवी ने मुस्लिम समाज के लोगों को पैम्फलेट भी दिए और कानून के बारे में समझाया.

नकवी ने कहा कि बीजेपी पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून के लिए जागरूकता अभियान के माध्यम से घर-घर जा रही है. कुछ लोग सीएए के टोटे से वोटों के लोटे को भरने की कोशिश कर रहे हैं. जो लोग ऐसा कर रहे हैं वो शुद्ध रूप से दिवालिये और कंगाल हो चुके हैं. खास तौर से कांग्रेस और उनके कुछ साथी. जिनकी दिवालिया विघटन सोच है. उससे भय और भ्रम का भूत खड़ा करके किसी भी तरह से वोटों के लोटे को भरने का प्रयास हो रहा है.

विपक्षियों पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा ''हमे अपेक्षा थी कि ये दल मजलूम पीड़ित के साथ खड़े होंगे. लेकिन ये दल जालिम, अत्यचारी के साथ खड़े हो रहे हैं''. पाकिस्तान में जहां जुल्म अत्यचार हो रहा हैं, वहां के जो लोग हैं उनको न्याय और सम्मान दिलाने के लिए ये कानून बना है.

नकवी ने कहा कि हम देश के सभी लोगों को इस बात का यकीन दिलाना चाहते हैं विशेष तौर पर मुसलमानों को कि ये देश आपका है. भारत आपका है, ये धरती आपकी है. आपकी नागरिकता को न कभी खतरा था और न कभी है और न कभी होगा.

नकवी ने कहा कि जो सरकार गरीबों, कमजोरों, अल्पसंख्यकों को रोजगार के अवसर, मकान दे रही है. क्या वो उन्हें बेघर करने की सोच भी सकती है. ये शुद्ध रूप से भय का भूत खड़ा करने की कोशिश है जो असफल हो रही है.

नकवी ने एनआरसी पर कहा कि एनआरसी 1951 असम में लागू है. वो प्रक्रिया चल रही है. देश के किसी भी हिस्से में न एनआरसी प्रक्रिया है और न इसे लागू करने का निर्णय हुआ है. इस तरह के दुष्प्रचार से बाहर आना चाहिए. नकवी ने कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी पार्टियों को गुमराही गैंग बताया. उन्होंने कहा कि इन्होंने सुनियोजित तरीके से गुमराह करने का ठेका ले रखा है. इस गैंग को सुपारी कहां से मिली पता नहीं. लेकिन जनता के विश्वास की वजह से गुमराही गैंग की सुपारी ध्वस्त होगी.

Trending news