फरहत कासिम पर लगा लाखों रुपए हड़पने का आरोप, बोला- मुख्तार अंसारी ही कराता है लेनदेन
Advertisement

फरहत कासिम पर लगा लाखों रुपए हड़पने का आरोप, बोला- मुख्तार अंसारी ही कराता है लेनदेन

पैसे मांगने की बात पर फरहत गुस्सा गया और मुख्तार अंसारी का नाम लेकर पीड़ित जयशंकर को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि लेन-देन की डील अंसारी करता है.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी. (फाइल फोटो)

लखनऊ: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार फरहत कासिम के खिलाफ कैंसर पीड़ित जयशंकर पांडेय ने नाका कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि फरहत कासिम ने साझेदारी के काम के तीन लाख रुपए हड़प लिए. रुपयों की मांग करने पर उसने मुख्तार के नाम पर जान से मारने की धमकी दी और रुपए देने से इनकार कर दिया.

अतीक के करीबी और भूमाफिया जावेद पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर, ढाई बीघे में बना फार्म हाउस जमींदोज

इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे ने जानकारी दी कि जयशंकर पांडेय ने तहरीर दी है कि बीते 13 अक्टूबर को वह एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे जब वहां फरहत कासिम पहुंचा. जयशंकर ने बताया कि उसने पहले फरहत कासिम के साथ मिलकर नगर निगम में ठेकेदारी का काम शुरू किया था. मगर फरहत पर जयशंकर के 3 लाख रुपए बकाया थे. 

जयशंकर ने बताई कैंसर की बात, है पैसों की जरूरत
जयशंकर ने बताया कि उन्हें गले का कैंसर है और फाइनेंशियल कंडिशन बहुत खराब है. इस वजह से उसने फरहत से अपने बकाया पैसे मांगे. मगर इस बात पर फरहत गुस्सा गया और मुख्तार अंसारी का नाम लेकर पीड़ित जयशंकर को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि लेन-देन की डील अंसारी करता है. इसके अलावा, काम में घाटा भी हो गया है तो पैसे नहीं बचे हैं, फिर गाली-गलौज कर चला गया. अब पुलिस पीड़ित की तहरीर पर फरहत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news