माफिया मुख्तार अंसारी ने फिर गिनाई परेशानियां, पेशी में कहा- जेल में TV और अच्छे खाने की नहीं हुई व्यवस्था

मुख्तार ने गैंगस्टर कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश से कहा कि उसको जेल में वो सुविधाएं नहीं मिल रही है, जो जेल नियमावली के हिसाब से उसे सुविधाएं मिलनी चाहिए. 

माफिया मुख्तार अंसारी ने फिर गिनाई परेशानियां, पेशी में कहा- जेल में TV और अच्छे खाने की नहीं हुई व्यवस्था
मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari). फाइल फोटो

आजमगढ़: बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की सोमवार को आजमगढ़ के गैंगस्टर कोर्ट (Azamgarh) में रिमांड पेशी हुई. इस दौरान एक बार फिर माफिया ने कोर्ट को भोजन की क्वॉलिटी, टीवी, स्वजनों से न मिल पाने सहित अन्य कई शिकायतें गिनाईं. मुख्तार अंसारी ने कोर्ट को बताया कि जेल नियमावली के हिसाब से उसे जो सुविधाएं मिलनी चाहिए, वो नहीं मिल रही हैं. इस पर कोर्ट ने माफिया को लिखित शिकायत देने की बात कही. साथ ही सुनवाई के लिए अगली तारीख 26 अगस्त तय कर दी.

इस मामले में हुई थी सुनवाई
आजमगढ़ के तरवां थाना अंतर्गत ऐराखुर्द गांव में वर्ष 2014 में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या की गई थी. उसमें मुख्तार अंसारी को हत्या का षड्यंत्र रचने के तहत नामजद किया गया था. उसी मामले में पुलिस ने मुख्तार समेत अन्य के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था. इसी मामले में आज आजमगढ़ कोर्ट में मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी हुई. मुख्तार के बाद उसके गैंग के राजन पासी, श्यामबाबू पासी, अभिषेक मिश्रा, उमेश सिंह व राजेंद्र पासी की भी रिमांड पेशी हुई.

ये भी पढ़ें- जहां से पढ़कर बने डीएम, अब उस स्कूल की सूरत बदलेंगे ये IAS अधिकारी

कोर्ट ने कहा करें लिखित शिकायत 
इस दौरान डॉन मुख्तार ने गैंगस्टर कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश से कहा कि उसको जेल में वो सुविधाएं नहीं मिल रही है, जो जेल नियमावली के हिसाब से उसे सुविधाएं मिलनी चाहिए. मुख्तार ने कहा कि अभी तक टीवी की व्यवस्था नहीं की गई है. जेल में क्वॉलिटी का खाना भी नहीं मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- UP Board Result 2021: इसी हफ्ते जारी होगा यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, डिप्टी CM ने बतायी डेट

इतना ही नहीं माफिया ने कहा कि उसे घरवालों से और वकील से मिलने नहीं दिया जा रहा है. ऐसे में उसने कोर्ट से सुविधाएं देने के लिए गुहार लगाई. शिकायतों को सुनकर न्यायाधीश ने कहा कि वो इसके लिए लिखित शिकायत करें. तब कोर्ट इस पर विचार करेगी. वहीं, मुख्तार के वकील ने कहा कि मुख्तार अंसारी की तरफ से शिकायती प्रार्थना पत्र दे दिया जाएगा. 

ये भी देखें- Viral Video: भूखे शेर ने शेरनी पर ही कर दिया हमला, देखें कैसे साथी को उतारा मौत के घाट

WATCH LIVE TV