close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुलायम की छोटी बहू ने फिर पार्टी लाइन से अलग जाकर दिया बयान, क्या होगा अखिलेश का स्टैंड?

 समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक बार फिर से पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान दिया है.

मुलायम की छोटी बहू ने फिर पार्टी लाइन से अलग जाकर दिया बयान, क्या होगा अखिलेश का स्टैंड?
समाजवादी पार्टी की नेता अपर्णा यादव ने एक बार फिर पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान दिया है. (तस्वीर साभार: फेसबुक)

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक बार फिर से पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान दिया है. इस बार अपर्णा ने तीन तलाक बिल लाने के लिए बीजेपी सरकार की तारीफ की है. हालांकि अपर्णा ने तीन तलाक बिल में बदलाव करने के लिए सुझाव भी दिए हैं. समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी अर्पणा यादव ने ट्वीट कर कहा, ' इस कदम का स्वागत होना चाहिए. यह महिलाओं खासकर मुस्लिम महिलाओं को और मजबूती देगा. यह उन महिलाओं की तरफ ध्यान खींचेगा जो लंबे समय से अन्याय सहती आ रही हैं.' लोकसभा में सपा ने तीन तलाक बिल का विरोध किया था. वहीं अपर्णा यादव ने पार्टी लाइन से अलग जाकर तीन तलाक बिल का समर्थन किया है. देखना दिलचस्प होगा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष या पार्टी की ओर से इसपर कोई बयान आता है या नहीं.

Aparna yadav
समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने तीन तलाक बिल का समर्थन किया है. 

इन 5 मौकों पर पार्टी लाइन को धता बता चुकी हैं अपर्णा

1. नवंबर 2013 में अपर्णा ने अपने जेठ अखिलेश यादव की सरकार को 'भौकाल सरकार' बताया था.
2. साल 2014 में अपर्णा यादव ने यूपी के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पीएम नरेंद्र मोदी से नेतृत्व सीखने की सलाह दी थी.
3. साल 2014 में ही फैजाबाद के माटी रत्न समारोह में अपर्णा यादव ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. अपर्णा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सभी गुण अच्छे हैं.
4. साल 2017 में यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद वह  सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची थीं.
5. अपर्णा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ एक इफ्तार पार्टी में भी नजर आई थीं.

अपर्णा यादव के 'घूमर' डांस पर विवाद
इसी साल नवंबर में अपर्णा यादव के घूमर डांस करने पर विवाद खड़ा हो गया था. वीडियो में अपर्णा यादव फिल्म 'पद्मावती' के गाने घूमर पर डांस करती दिखी थीं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की शादी का है. इस वीडियो में अपर्णा फिल्म में दिखाई गई रानी पद्मावती के लुक में स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही  थीं. उधर, करणी सेना ने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है. करणी सेना का कहना है कि अर्पणा खुद राजपूत हैं लेकिन अपने समाज का सम्मान नहीं कर रही हैं.

आपको बता दें कि अपर्णा बिष्ट भी उसी राजपूत समाज से ताल्लुक रखती है जो फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सड़क पर है. शादी से पहले अपर्णा अपना नाम अपर्णा बिष्ट लगाती थीं, मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक से शादी करने के बाद उन्होंने अपना नाम अपर्णा बिष्ट यादव रखा.