UP: रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस और STF को मिली बड़ी कामयाबी, मुंबई से शूटर गिरफ्तार
Advertisement

UP: रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस और STF को मिली बड़ी कामयाबी, मुंबई से शूटर गिरफ्तार

पुलिस और एसटीएफ की टीम ने रणजीत बच्चन के परिजनों के मोबाइल फोन और सीडीआर खंगाले जिसके बाद इस हत्याकांड में मुंबई कनेक्शन सामने आया है. मुंबई के एक इलाके से शूटर को हिरासत में लिया गया है.

हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन मर्डर केस

लखनऊ: विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रहे रणजीत बच्चन हत्याकांड में एक नया मोड़ सामने आया है. पुलिस और एसटीएफ की टीम ने रणजीत बच्चन के परिजनों के मोबाइल फोन और सीडीआर डिटेल्स खंगाली. जिसके बाद इस हत्याकांड में मुंबई कनेक्शन सामने आया है. पुलिस और एसटीएफ की टीम ने मुंबई के एक इलाके से शूटर को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक रणजीत बच्चन की हत्या के बाद यह शूटर ट्रेन से मुंबई भाग गया था.

पुलिस और एसटीएफ की टीम आज इस शूटर को लेकर लखनऊ पहुंचेगी और उससे पूछताछ करेगी. इस मर्डर केस में दो अन्य लोगों के शामिल होने की भी पुष्टी हुई है. इन दोनों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें कि रणजीत बच्चन की हत्या के मामले में एसटीएफ ने गत बुधवार को गोरखपुर और रायबरेली से 4 लोगों को हिरासत में लिया था. 

इसके पहले पुलिस ने दो संदिग्ध हमलावरों का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया था. इस वीडियो में शॉल ओढ़े दो शख्स तेजी से जाते नजर आ रहे थे. पुलिस को आशंका थी कि उन दोनों ने ही रणजीत हत्या की. पुलिस ने आरोपियों के संबंध में जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने का ऐलान किया है. गौरतलब है कि विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन (42) की गत रविवार सुबह लखनऊ के परिवर्तन चौक स्थित ग्लोब पार्क के पास दो बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Trending news