जिस मां ने जन्म दिया, शराब के लिए उसे ही कुल्हाड़ी से काट डाला!

जिले के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव रुदमुली में घर में चारपाई पर सो रही महिला की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी. इस अंधे कत्ल के बाद पूरे गांव में हडकंप मच गया था. 

जिस मां ने जन्म दिया, शराब के लिए उसे ही कुल्हाड़ी से काट डाला!
साभार (आगरा पुलिस)

आगरा: उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चार दिन पहले घर के बाहर चारपाई पर सो रही महिला की हत्या के मामले में शनिवार को खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि बेटे ने ही धारदार कुल्हाड़ी से वार कर मां की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला?
जिले के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव रुदमुली में घर में चारपाई पर सो रही महिला की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी. इस अंधे कत्ल के बाद पूरे गांव में हडकंप मच गया था. जब इस मामले की जांच शुरू की तो मृतका के पुत्र पर पुलिस को संदेह हुआ.पुलिस ने बेटे से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली.

सगाई टूटी तो प्रेमी ने किया जीना दुश्वार, खून से सनी PHOTO भेज गर्लफ्रेंड को दी सुसाइड की धमकी

शराब पीने को लेकर मां ने लगाई थी डांट
आरोपी बेटे ने बताया कि घटना वाले दिन उसने शराब पी हुई थी. इस बात को लेकर उसकी मां ने उसे डांटा था. बस इसी बात से गुस्साकर बेटे ने अपनी मां को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया. 

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले युवकों पर हुई बड़ी कार्रवाई, 4 आरोपी गिरफ्तार

क्या बोली पुलिस?
SSP मुनिराज ने बताया कि 13 अप्रैल को थाना बाह क्षेत्र के गांव रुदमुली में एक महिला की हत्या उसके घर पर ही कर दी गई थी. जिस संबंध में थाना बाह में जीतू पुत्र स्वर्गीय राकेश ने तहरीर दी थी. उन्होंने बताया कि घर के आंगन में सोती हुई मेरी मां की किसी ने की हत्या कर दी है. जांच में महिला के बेटे प्रयांशु का नाम सामने निकल कर आया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV