शामली: झगड़ा सुलझाने गई पुलिस के सामने ही युवक को पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल
Advertisement

शामली: झगड़ा सुलझाने गई पुलिस के सामने ही युवक को पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल

पुलिस के सामने हुई इस घटना के बाद अब अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. मामला गंभीर होता देख पुलिस ने गांव में पीएसी तैनात कर दी है.  

दबंगों ने पुलिस की गाड़ी से खींचकर युवक की पिटाई की और बाद में उसकी मौत हो गई.

शामली: उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर फिर से सवाल उठने लगे हैं. शामली जनपद में पुलिस के सामने हत्या का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. मामूली विवाद में दबंगों ने डायल-100 की गाड़ी से खींचकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पूरी वारदात के वक्त पुलिस मूकदर्शक बनी रही. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से गांव में तनाव का माहौल है. एहतियातन गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस के सामने हुई इस घटना के बाद अब अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. मामला गंभीर होता देख पुलिस ने गांव में पीएसी तैनात कर दी है.  

जानकारी के मुताबिक, घटना थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव हाथछोया की है, जहां पर राजेंद्र नाम का व्यक्ति अपने गांव में परचून की दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने राजेंद्र नाम के युवक की लाठी डंडो से जमकर पिटाई की. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शख्स को अपनी गाड़ी में बैठा लिया.

आरोप है कि पुलिस ने घायल को पहले पीटा और फिर दूसरे समुदाय के लोगों के हवाले कर दिया. आरोपियों ने घायल शख्स को तब तक पीटा, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. वहीं, घायल शख्स की मौत के बाद उसकी पत्नी और परिजनों ने जमकर हंगामा किया और हत्या का आरोप डायल 100 के पुलिसकर्मी सहित गांव के आधा दर्जन लोगों पर लगाया है. 

इस पूरी घटना का वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे. घटना की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घंटो की मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

मृतक की पत्नी ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों पर हत्या के मामले की तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इस बवाल को देखते हुए पुलिस मे मौके पर पीएसी तैनात कर दी. इस मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. 

Trending news