बागपत: ईंट भट्ठा मुनीम की छत से फेंककर हत्या, आरोपी CCTV में कैद, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

बागपत: ईंट भट्ठा मुनीम की छत से फेंककर हत्या, आरोपी CCTV में कैद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक नीरज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि उसने इस वारादात को अंजाम क्यों दिया. 

दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई चल रही थी.

बागपत, कुलदीप चौहान: बागपत जिले में आपराधिक वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही है, जिसके चलते ही आये दिन सनसनीखेज हत्या की वारदातों के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली बडौत इलाके का है, जहां क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मुनीम की हत्या की वारदात से हड़कंप मच हुआ है. 

fallback

जानकारी के मुताबिक, हत्या की वारदात को अंजाम भट्टे के ही दूसरे मुनीम ने अंजाम दिया है और हत्या की वारदात को अंजाम देकर उसे छत से फेंक दिया और मौके से फरार हो गया था. हत्या की पूरी वारदात, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.  

fallback

मलकपुर गांव के जंगलों में स्तिथ प्रकाश ब्रिक फील्ड पर काम करने वाले मुनीम उपेंद्र कुमार शर्मा भट्टे पर ही गया हुआ था. बताया जा रहा है कि और उसका वही पर नोकरी करने वाले दूसरे मुनीम के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. शनिवार (06 जुलाई) की सुबह परिजनों को सूचना मिली कि उसे चोट लग गई है, जब परिजन अस्पताल में पहुंचे तो वह वहां पर मृत अवस्था मे मिला था. हत्या की ये पूरी वारदात ईंट भट्ठे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसमे मुनीम को छत से फेंकने के बाद, आरोपी दूसरा मुनीम उसे देखने के लिए नीचे आ जाता है और उसे देखता है कि मरा है या नहीं. इसके बाद आरोपी अपनी मोटरसाइकिल से वहां उसे पड़ा हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया था. 

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की. सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक नीरज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि उसने इस वारादात को अंजाम क्यों दिया. 

Trending news