रायबरेली: धारधार हथियार से काटकर दारोगा की निर्मम हत्या
Advertisement

रायबरेली: धारधार हथियार से काटकर दारोगा की निर्मम हत्या

शव मिलने की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने इलाहाबाद-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/रायबरेली: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसलें कितने बुलंद हैं, इसकी बानगी रायबरेली में देखने को मिली. जहां बेखौफ बदमाशों ने अमेठी जिले में तैनात दारोगा धर्मेंद्र कुमार गौतम की धार-धार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी. मंगलवार (21 अगस्त) की सुबह दारोगा का शव पीडब्लूडी प्लांट के पास मिलने से सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, शव मिलने की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने इलाहाबाद-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. 

मामला रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां के मझगवा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार गौतम कई सालों से राजधानी लखनऊ में वायरलेस विभाग में तैनात थे और डेढ़ महीने पहले ही अमेठी जिले में उनकी तैनाती हुई थी. सोमवार (20 अगस्त) की रात को बदमाशों ने गांव के बाहर पीडब्लूडी प्लांट के पास ट्यूबवेल पर उनकी धार-धार हथियार से हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: मथुरा : दूसरी शादी करने पर साले ने किया मुकदमा तो जीजा ने गोली मार दी

पुलिस का कहना है कि वारदात के कारणों और अपराधियों का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. 

Trending news