आगरा: अमित शाह के स्वागत में तीन तलाक पीड़ित महिलाओं ने बरसाए फूल
Advertisement

आगरा: अमित शाह के स्वागत में तीन तलाक पीड़ित महिलाओं ने बरसाए फूल

अमित शाह का काफिला जैसे ही फतेहबाद रोड से सूरसदन के लिए रवाना हुए तभी बीच रास्ते में तीन तलाक पीड़ित महिलाओं ने शाह का स्वागत अभिनंदन किया गया. 

मुस्लिम महिलाओं ने पुष्प वर्षा कर उन्हें लंबी उम्र की दुआएं दी.

नई दिल्ली/ आगरा: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार (05 जुलाई) को आगरा पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर गुलाब के फूलों से वर्षा की. अमित शाह का काफिला जैसे ही फतेहबाद रोड से सूरसदन के लिए रवाना हुए तभी बीच रास्ते में तीन तलाक पीड़ित महिलाओं ने शाह का स्वागत अभिनंदन किया गया. 

fallback

मुस्लिम महिलाओं ने पुष्प वर्षा कर उन्हें लंबी उम्र की दुआएं दी और पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाया. मुस्लिम महिलाओं का प्रेम देखकर अमित शाह मुस्कुराए साथ ही हाथ हिलाकर धन्यवाद किया. अमित शाह के काफिले में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्य्क्ष महेंद्र नाथ पांडेय समेत कई दिग्गज नेता भी मौजूद थे.

Muslim women welcome BJP national president Amit Shah in agra

राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगरा पहुंचने पर जगह-जगह फूल मालाओं और बैंड-बाजे से स्वागत किया गया. कड़ी धूप के बावजूद लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ. जैसे ही अमित शाह का काफिला सराय ख्वाजा चौकी के पास से गुजरा लोगों ने बैंड-बाजे और फूलों से उनका स्वागत किया. वहीं, प्रतापपुरा में भी महिलाओं और कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का स्वागत किया. अमित शाह ने यहां भी हाथ जोड़कर स्वागत कर रहे लोगों का अभिवादन किया और उत्कर्ष विलास होटल के लिए निकल गए. 

बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार (05 जुलाई) को आगरा में सीएम, मंत्रियों, संगठन पदाधिकारियों, विस्तारकों और उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में साल 2019 होने वाले लोकसभा चुनाव में 2014 लोकसभा चुनाव से बेहतर परिणाम लाने पर मंथन किया गया. जानकारी के मुताबिक, बैठक में पश्चिमी प्रांत, ब्रज प्रांत और कानपुर क्षेत्र के रणनीतिकारों की तरफ से महागठबंधन की सामने दिख रही चुनौती को गंभीरता से रखा गया. बैठक में विपक्ष की एकजुटता पर भी मंथन किया गया. 

Trending news