अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम समाज के लोग भी कर रहे दान, सांसद ने अपने हाथों से दी रसीद

चांदनी शाह बानो का कहना है कि उनको गर्व है कि वह राम मंदिर निर्माण के लिए 11,000 की धनराशि दान दे रही हैं. 

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम समाज के लोग भी कर रहे दान, सांसद ने अपने हाथों से दी रसीद
मुस्लिम समाज भी दे रहा समर्पण निधि.

अयोध्या: अयोध्या राम मंदिर निर्माण के महा अभियान समर्पण निधि कार्यक्रम में मुस्लिम समाज के लोग भी बढ़-चढ़कर दान दे रहे हैं. मैत्री मंडप में आयोजित समर्पण निधि कार्यक्रम में मुस्लिम समाज की महिला चांदनी शाहबानो ने भी 11,000 रुपये का चेक राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम दिया. साथ ही उसकी रसीद भी सांसद लल्लू सिंह के हाथों प्राप्त की. इस कार्यक्रम में मुस्लिम समाज के कई लोग शामिल हुए, जिन्होंने मुस्लिम समाज से अपील किया कि राम मंदिर निर्माण के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को समर्पण निधि में दान देना चाहिए.

15 जनवरी से शुरू होगा राम जन्मभूमि समर्पण निधि कार्यक्रम, ट्रस्ट ने की हैं ये तैयारियां

इससे पहले भी रामलला को भेज चुकी है राखी
चांदनी शाह बानो ने बताया कि वो RSS के नेता और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संयोजक इंद्रेश कुमार से प्रभावित हैं. चांदनी शाह बानो का कहना है कि उनको गर्व है कि वह राम मंदिर निर्माण के लिए 11,000 की धनराशि दान दे रही हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी रक्षाबंधन के मौके पर चांदनी ने राम जन्मभूमि ट्रस्ट को रामलला के लिए राखी भेजी थी. चांदनी शाह बानो का कहना है कि भूमि पूजन के बाद से उनका उत्साह बढ़ा हुआ है. उन्हें इस बात पर गर्व है कि अब राम मंदिर बनने जा रहा है.

सड़क पर डांस कर रही थी लड़की, तभी कुत्ते ने आकर किया कुछ ऐसा, देखें Viral Video

मुस्लिम समाज से की अपील
मुस्लिम समाज के लोगों से अपील करते हुए चांदनी शाह बानो ने कहा कि मुस्लिम समाज के लोगों को आगे आकर राम मंदिर निर्माण के लिए ज्यादा से ज्यादा दान देना चाहिए. उनका कहना है कि भारत हिंदू-मुस्लिम एकता का प्रतीक रहा है. इसलिए इसमें सभी लोगों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए. बता दें कि समर्पण निधि कार्यक्रम में शामिल अन्य मुस्लिम समाज के लोग भी राम मंदिर के लिए धन संग्रह अभियान के तहत समर्पण निधि कार्यक्रम में कार्यकर्ता के रूप में कार्य करेंगे.

Viral Video: दो बच्चों ने अनोखे अंदाज में चलाई साइकिल, देखकर रह जाएंगे हैरान

Viral Video: जब म्यूजिक बजते ही इस तोते ने शुरू कर दिया डांस, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

WATCH LIVE TV