close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर में भाई ने बहन की गोली मारकर कर दी हत्या, इस वजह से था नाराज

टना की सूचना मिलने पर आला-अधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरनगर में भाई ने बहन की गोली मारकर कर दी हत्या, इस वजह से था नाराज

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के कवाल गांव में रविवार की शाम एक भाई ने किसी विवाद के चलते अपनी ही बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, मुजफ्फरनगर की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के कवाल गांव में एक भाई सनव्वर ने अपनी बहन शबीना की किसी विवाद के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारा भाई घटना को अंजाम देकर मौके से फ़रार हो गया. गांव में चर्चा का विषय है की मृतका शबाना ने अपनी मर्जी से मुजफ्फरनगर निवासी शहबाज से तीन महीने पहले प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद शबाना पहली बार दो दिन पूर्व अपने मायके कवाल आई थी. उसी दौरान किसी बात के चलते रविवार की शाम को शबाना के भाई सनव्वर ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. 

देेखें LIVE TV

उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर में झूठी शान की खातिर की गई 'हॉरर किलिंग' के मामले में दो गिरफ्तार

वहीं घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है. मृतका शबाना की मौत पर उसके परिजनों ने भी चुप्पी साध रखी है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर आरोपी भाई की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. बहरहाल आला अधिकारियों की मानें तो पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही है और जल्द से जल्द आरोपी भाई को पकड़ने की कोशिश में जुटी है. वहीं पुलिस ने जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा करने की भी बात कही है.