UP में यहां रावण वध के बाद श्री राम ने किया रक्तदान, दिया ये संदेश

ब्लड बैंक में पहुंचकर भगवान राम का पाठ करने वाले कलाकार व अन्य कलाकारों ने रक्त दान किया. कलाकारों के इस कदम की चारो ओर प्रशंसा हो रही है.

UP में यहां रावण वध के बाद श्री राम ने किया रक्तदान, दिया ये संदेश
रक्तदान करते कलाकार नितिन.

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में दशहरे (Dussehra) का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया. मुजफ्फरनगर में एक रामलीला में रावण का वध करने के बाद भगवान श्री राम का पाठ कर रहे एक कलाकार जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां उन्होंने रक्तदान (Blood donation) कर एक बड़ा सन्देश दिया. कलाकार के इस कदम की चारो ओर प्रशंसा हो रही है.

दरअसल, नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में स्थित एसडी कन्या इंटर कॉलेज में दशहरे के पावन पर्व पर रामलीला का आयोजन किया गया था, जिसमें भगवान श्री राम के स्वरूप का पाठ कर रहे एक कलाकार ने राम लीला सम्पात करते हुए रावण के वध के पश्चात मां जानकी संग कार में सवार होकर जिला चिकित्सालय स्थित ब्लड बैंक पर पहुंचे.

लाइव टीवी देखें

ब्लड बैंक में पहुंचकर भगवान राम का पाठ करने वाले कलाकार व अन्य कलाकारों ने रक्त दान किया. ब्लड डोनेट करने वाले कलाकार नितिन ने कहा कि मैं समाज को यह मैसेज देना चाहता हूं कि हम ज्यादा से ज्यादा जागरूक हो ब्लड डोनेशन के लिए और हम अपनी हेल्थ को बढ़िया रखने के साथ-साथ किसी दूसरे की हेल्प का ध्यान रख सके. उन्होंने कहा कि अगर हमारे एक कदम से किसी की जिंदगी बच सकती है, तो हमें ये काम जरूर करना चाहिए.