close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: BJP विधायक के बिगड़े बोल, पंडित नेहरू और उनके परिवार को बताया अय्याश

Muzaffarnagar: अपनी फेसबुक वॉल पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के खिलाफ की गई टिप्पणी के सवाल पर विधायक ने विवादित बयान दिया.

मुजफ्फरनगर: BJP विधायक के बिगड़े बोल, पंडित नेहरू और उनके परिवार को बताया अय्याश
विक्रम सिंह सैनी कई बार विवादित बयानों के कारण चर्चा का विषय रहे हैं.

मुजफ्फरनगर, अंकित मित्तल: मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में बीजेपी (BJP) के बड़बोले विधायक विक्रम सिंह सैनी (Vikram Singh Saini) का एक और विवादित बयान सामने आया है. बीजेपी विधायक ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pandit Jawaharlal Nehru) और उनके परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. विधायक ने पंडित नेहरू और उनके परिवार को अय्याश बताया है. अपनी फेसबुक वॉल पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के खिलाफ की गई टिप्पणी के सवाल पर विधायक ने विवादित बयान दिया.

दरअसल, खतौली विधानसभा क्षेत्र का है जहां तहसील परिसर में पूर्व प्रस्तावित तहसील दिवस कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद के अधिकारी जन समस्याएं सुन रहे थे. वहीं तहसील दिवस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर जनपद में चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के रूप में भी मनाया जा रहा था. इस संयुक्त कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी सहित सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता और तहसील दिवस में अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे. 

इस दौरान खतौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने बीजेपी नेताओं के साथ वृक्षारोपण किया. उसके बाद उन्होंने मंच से बोलते हुए पहले तो लोगों से ट्रैफिक के नियमों को पालन करने की सलाह दी. इसके साथ ही उन्होंने हेलमेट के फायदे भी बताए.

लाइव टीवी देखें

इस संबोधन के बाद विधायक विक्रम सिंह सैनी मीडिया से बातचीत की. इस दौरान पत्रकारों ने उनसे उनके फेसवुक वॉल पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर सवाल किया, तो उन्होंने फिर उसी बात को दोहराते हुए पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और उनके परिवार को फिर से अय्याश कह डाला.  

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी का यह कोई पहला विवादित बयान नहीं है. विक्रम सिंह सैनी हमेशा विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं.