close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तौबा-तौबा करके थाने पहुंचा आरोपी, बोला- 'साहब... अब नहीं करूंगा क्राइम'

अपराधी अपराध की दुनिया से तौबा करने के लिए थाने पहुंचा और हाथ जोड़कर थानेदार को शपथ पत्र देते हुए कभी जीवन भर अपराध न करने की कसम खाई. 

तौबा-तौबा करके थाने पहुंचा आरोपी, बोला- 'साहब... अब नहीं करूंगा क्राइम'
दिलशाद पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में पुलिस (UP Police) का खौफ अपराधियों पर अब किस कदर देखने को मिल रहा है. इसकी बानगी उस समय देखने को मिली जब एक अपराधी अपराध की दुनिया से तौबा करने के लिए थाने पहुंचा और हाथ जोड़कर थानेदार को शपथ पत्र देते हुए कभी जीवन भर अपराध न करने की कसम खाई. 

दरअसल, पूरा मामला चरथावल थाने का है, जहां पर थाने में त्यौहारों के मद्देनजर शांति समिति की एक बैठक चल रही थी. उसी दौरान दिलशाद नाम का एक अपराधी हाथों में शपथ पत्र लिए कस्बे के कुछ जिम्मेदार लोगों के साथ थाना में पहुंचा जहां पर थानेदार के सामने शपथ पत्र देते हुए उसने अपराध से तौबा करने की कसम खाई. 

पुलिस ने बताया कि दिलशाद पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं और वह लंबे समय तक अपराध से जुड़ा रहा मगर अब दिलशाद का कहना है कि पुलिस से अब डर लगने लगा है. पुलिस के इसी खौफ को देखते हुए दिलशाद बुधवार को थाने में समर्पण करने पहुंचा और थानेदार को शपथ पत्र देकर अपराध से तौबा करने की कसम खाई.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर पुलिस ने इन दिनों ऑपरेशन क्लीन चला रखा है. इस कार्रवाई के तहत पुलिस रोज अपराधियों की धर पकड़ के एनकाउंटर कर रही है.