close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: अज्ञात हमलावरों ने RSS नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि शुक्रवार (29 अगस्त) को सुबह आरएसएस के जिला बौद्धिक प्रमुख सोमपाल सैनी अपने खेत में किसी काम से गए थे. इसी दौरान अज्ञात हमलावर वहां पहुंचें और उन पर हमला कर दिया. 

मुजफ्फरनगर: अज्ञात हमलावरों ने RSS नेता को मारी गोली, हालत गंभीर
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आरएसएस के जिला बौद्धिक प्रमुख को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. इस घटना में आरएसएस नेता गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद आनन फानन में उन्हें नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है. 

मामला फुगाना थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार (29 अगस्त) को सुबह आरएसएस के जिला बौद्धिक प्रमुख सोमपाल सैनी अपने खेत में किसी काम से गए थे. इसी दौरान अज्ञात हमलावर वहां पहुंचें और उन पर हमला कर दिया. 

गोली की आवाज सुनकर आस-पास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और गंभीर घायल सोमपाल सैनी पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें मेरठ रेफर कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

देखें LIVE TV

वहीं, घटना के बाद से गांव में लोग दहशत में है. पुलिस की कहना है कि घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया जल्द ही वह इसका खुलासा करेगी.