मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 10 हजार का इनामी गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि खतौली थाना क्षेत्र के लोहे के पुल के पास ये मुठभेड़ हुई.

मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 10 हजार का इनामी गिरफ्तार
पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है.

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पुलिस (UP Police) इन दिनों अपराधियों का नाक में दम कर रखा है. ताजा मामला खतौली का है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ (Encounter) में पुलिस ने 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं, उसका एक साथी फरार हो गया. घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने बाइक, तमंचा, 4 कारतूस और गोकशी के उपकरण बरामद किए है. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि खतौली थाना क्षेत्र के लोहे के पुल के पास ये मुठभेड़ हुई. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगलों के बीच छापेमारी की. इसी दौरान गोकशी कर रहे 10 हजार के इनामी बदमाश वकील उर्फ कद्दू और उसके एक अन्य साथी ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बचाव में फायरिंग तो बदमाश घायल हो गया वहीं,  एक साथी मौके से फरार हो गया. 

पुलिस ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश में जंगलों में घंटों कांबिंग ऑपरेशन किया. लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया.  पुलिस ने घायल गोकशी करने के आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में गोकशी के उपकरण और बाइक, तमंचा और  4 जिंदा कारतूस बरामद किए.

लाइव टीवी देखें

घायल बदमाश पर मुजफ्फरनगर जनपद के थानों में लगभग 8 मुकदमें गैंगस्टर और गोकशी आदि के दर्ज है. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.