close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: समोसा खाने के बाद एक के बाद एक अस्पताल पहुंचे 150 मरीज, ये था कारण

Muzaffarnagar: समोसे खाने के बाद जैसे ही लोग घर लौटे उनकी हालत बिगड़ने लगी. देखते ही देखते मजलिस में गए बुजुर्ग, महिलाओं और बच्चों की बिगड़ती हालत देखकर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. करीब 150 लोगों को एक साथ अस्पताल में पहुंचने से अस्पताल में भी अफरातफरी मच गई.

 मुजफ्फरनगर: समोसा खाने के बाद एक के बाद एक अस्पताल पहुंचे 150 मरीज, ये था कारण
मरीजों की संख्या बढ़ती देख खुद CMS ने आकर इमरजेंसी की कमान संभाली.

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के किदवाई नगर इलाके में उस समय हड़कम्प मच गया. जब मोहर्रम (Moharram) की मजलिस से प्रसाद खाकर लोगों की तबीयत बिगड़ गई. जानकारी के मुताबिक, देर रात मजलिस खत्म होने के बाद तवर्रुख (प्रसाद) के तौर पर समोसे बांटे गए थे, जिसको खाने के बाद लोग की हालत बिगड़ गई. करीब 50 लोग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

समोसे खाने के बाद जैसे ही लोग घर लौटे उनकी हालत बिगड़ने लगी. देखते ही देखते मजलिस में गए बुजुर्ग, महिलाओं और बच्चों की बिगड़ती हालत देखकर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. करीब 150 लोगों को एक साथ अस्पताल में पहुंचने से अस्पताल में भी अफरातफरी मच गई.

लाइव टीवी देखें

मरीजों की संख्या बढ़ती देख खुद CMS ने आकर इमरजेंसी की कमान संभाली और मरीजों के इलाज के लिए डॉक्टरों की एक पूरी टीम लगाई गई. कुछ कम बीमार लोगों को प्राथमिक उपचार देकर छोड़ दिया गया बाकी लोगों को भर्ती कर लिया गया. फिलहाल 150 लोगों में से करीब 50 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं.