UP के इस जिले में किया लॉकडाउन का उल्लंघन, तो पुलिस करेगी FIR की होम डिलीवरी
Advertisement

UP के इस जिले में किया लॉकडाउन का उल्लंघन, तो पुलिस करेगी FIR की होम डिलीवरी

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव सड़कों पर बिना वजह टहलने वाले या क्रिकेट खेलने वालों की वीडियो बनाकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की कॉपी उनके घर पर चस्पा करवा रहे हैं.

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव.

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर: लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस बेहद गंभीर है. लेकिन बेवजह सड़कों पर घूमकर लॉकडाउन का उलंघन करने वालों की भी कमी नहीं है. इसको देखते हुए मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए नई व्यवस्था लागू की है.

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव सड़कों पर बिना वजह टहलने वाले या क्रिकेट खेलने वालों की वीडियो बनाकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की कॉपी उनके घर पर चस्पा करवा रहे हैं. मतलब साफ है कि लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों के घर अब एफआईआर की भी होम डिलीवरी की जाएगी.

CM योगी की चेतावनी, 'अगर UP में हुई इंदौर जैसी कोई घटना, तो बख्शे नहीं जाएंगे बवाली'

मुजफ्फरनगर पुलिस के अफसर आरोपी के घर जाकर एफआईआर की कॉपी सौंपेंगे. एसएसपी अभिषेक यादव ने मीडिया में जानकारी देते हुए बताया कि शहर के अंदर गलियों में काफी लोग घूम और टहल रहे हैं. ये लोग क्रिकेट खेलते हैं और जब पुलिस आती है तो भाग जाते हैं. 

ऐसे लोग ना केवल अपने आस-पड़ोस बल्कि पूरे समाज के दुश्मन हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलाने में ऐसे लोग भूमिका निभा सकते हैं. इसलिए ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर ऐसे लोगों का नाम और पता जांच कर उनपर एफआईआर दर्ज की जाएगी और उसकी कॉपी उनके घरों के बाहर चस्पा की जाएगी.

Trending news