close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: ये लो... थाने के मालखाने से गायब हुई सर्विस रिवॉल्वर और कारतूस, मचा हड़कंप

मालखाने के प्रभारी राहुल कुमार के खिलाफ भादंसं की धारा 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह मामला उस वक्त सामने आया जब मालखाने का सामान मिलाया गया. तितावी पुलिस थाने से जुड़ी यह तीसरी घटना है.

मुजफ्फरनगर: ये लो... थाने के मालखाने से गायब हुई सर्विस रिवॉल्वर और कारतूस, मचा हड़कंप
पिछले साल अपराधी से जब्त 9 मिमी की पिस्तौल तितावी थाने से कथित रूप से गायब हो गई थी.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश पुलिस वैसे तो हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है, लेकिन इस बार मामला चौकानें वाला है. पुलिस कस्टडी से सेफ क्या हो सकता है. लेकिन, अगर पुलिस का सामान ही पुलिस के पास सेफ नहीं रहे, तो इसे आप क्य कहेंगे? दरअसल, थाने के मालखाने से ही सर्विस रिवॉल्वर और कारतूस गायब हो गए, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामला मुजफ्फरनगर जिले के तितावी पुलिस थाने का है. 

तितावी पुलिस थाने के मालखाने से एक सर्विस रिवाल्वर और पांच कारतूस गायब मिले. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को रिवाल्वर गायब मिली. पहले भी इस थाने से 486 कार्टन जब्त शराब गायब हो गयी थी. 

तितावी पुलिस थाना अधिकारी क्षितिज कुमार के मुताबिक, मालखाने के प्रभारी राहुल कुमार के खिलाफ भादंसं की धारा 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह मामला उस वक्त सामने आया जब मालखाने का सामान मिलाया गया. तितावी पुलिस थाने से जुड़ी यह तीसरी घटना है, जिसमें जब्त सामान चोरी हो गया या सरकारी संपत्ति गायब पाई गई.

इससे पहले साल 2017 में डाले गए छापे के दौरान 486 कार्टन शराब जब्त की गई थी और 19 जून 2018 को यह पुलिस थाने से गायब मिली. पिछले साल अपराधी से जब्त 9 मिमी की पिस्तौल तितावी थाने से कथित रूप से गायब हो गई थी. 

(इनपुट- भाषा)