दो पक्षों के बीच विवाद रोकने पहुंची पुलिस पर ही हुआ पथराव, लाठीचार्ज कर मामला किया गया कंट्रोल

गांव में पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव किया, जिसमें कई घायल हो गए. वहीं, सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची. फोर्स पर भी कई लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी.

दो पक्षों के बीच विवाद रोकने पहुंची पुलिस पर ही हुआ पथराव, लाठीचार्ज कर मामला किया गया कंट्रोल

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र में देर रात काफी दिनों से चले आ रहे विवाद को लेकर फिर विवाद हुआ. इस लड़ाई में दोनो पक्षो में पथराव हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की. इसी बीच किसी शरारती तत्व ने मंदिर में रखी भगवान श्रीराम की मूर्ति खंडित कर दी, जिससे गांव में आक्रोश फैल गया. 

उत्तराखंड: गणेश गोदियाल बने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, प्रीतम सिंह को मिली नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
गांव में पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव किया, जिसमें कई घायल हो गए. वहीं, सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची. फोर्स पर भी कई लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज करते हुए स्थिति को नियंत्रण में किया. वहीं, घटनास्थल का एसएसपी अभिषेक यादव ने दौरा किया. पुलिस ने मौके से कई लोगों को हिरासत लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है.

इन दो समाजों में हो रहा था विवाद
दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना इलाके के गांव अलावलपुर का है. यहां अलावलपुर माज़रा में काफी दिनों से दलित और कश्यप समाज के बीच विवाद चला आ रहा है. इसी विवाद ने आज बड़े झगड़े का रूप ले लिया, जिससे रात के समय दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और लाठी-डंडे लेकर लोग आमने-सामने खड़े हो गए. तभी एक तरफ से पत्थरबाजी शुरू होते ही दोनों ही पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. दोनों ही पक्षों के दर्जनों लोग घायल हो गए. 

पहली बारिश ने ही खोल दी आगरा नगर निगम की पोल, हुए कई हादसे, दुकानों में कैद हुए लोग

घायलों को भिजवाया अस्पताल
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास किया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. लेकिन श्रीराम की मूर्ति खंडित होने की खबर पर बवाल फिर बढ़ गया और थोड़ी देर बाद पुलिस पर ही पथराव शुरू हो गए. 

आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
सूचना पर एडीएम प्रशासन अमित कुमार, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, एसडीएम सदर दीपक कुमार, सीओ सिटी कुलदीप सिंह,सीओ सदर हेमन्त कुमार, छपार आदि कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. गांव में पहुंची पुलिस फोर्स पर भी कई लोगों ने पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया. फिलहाल, गांव में इस समय पुलिस बल तैनात है और स्थिति नियंत्रण में है.

WATCH LIVE TV