close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

युवक ने FB लाइव में कहा- मैं शराबी हूं, परिवार परेशान है, दोस्तो मैं दुनियां छोड़कर जा रहा हूं

युवक ने वीडियो पर कहा कि, दोस्तों आज आखिरी सलाम रहेगा. आज का दिन आखिरी दिन. धन्यवाद. मेरे वजह से मेरे घरवालों को कोई भी परेशान हो रही हो तो मुझे अपना समझकर माफ कर देना. मैंने लोगों को बहुत सताया. 

युवक ने FB लाइव में कहा- मैं शराबी हूं, परिवार परेशान है, दोस्तो मैं दुनियां छोड़कर जा रहा हूं
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर में एक युवक की आत्महत्या से पहले फेसबुक लाइव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक ने सोशल मीडिया पर एक मिनट 58 सैकेंड का वीडियो लाइव किया है. जिसके बाद युवक अचानक गिर गया. युवक ने मरने से पहले यह वीडियो किसी वाहन में बैठकर बनाया है. जिसमे उसने ज़हरीला पदार्थ खाकर अपने घरवालों से कई बार माफी मांगी. आप भी गौर से देखिये मौत के इस वीडियो को जो महज एक मिनट 58 सैकेंड का है. जिसके बाद युवक मौत के आगोस में समां गया. मृतक युवक आशीष ने मोबाइल कैमरे के सामने ज़हरीले पदार्थ का सेवन किया और उसके बाद वीडियो में अपनी व्यथा सोशल मीडिया पर लाइव की.

युवक ने वीडियो बनाते हुए कहा कि मेरा नाम आशीष कुमार है. घरवाले मेरे से ज्यादा परेशान हैं. जब कोई अपना ना हो. दो दोस्तों उसके साथ (जहरीला पदार्थ दिखाते हुए) आज मेरा आखिरी दिन है. बात ये है कि दोस्तों में दारू पीता हूं. दारू की वजह से सब परेशान है मेरे से.हर इंसान परेशान है. इस दुनिया में. इस दुनिया में कुछ नहीं रखा.

ये सब दुनिया मतलब की है. तुम्हारे पास कुछ नहीं होगा तो कोई तुम्हारा नहीं. इस लिए दोस्तों आज आखिरी सलाम रहेगा. आज का दिन आखिरी दिन. धन्यवाद. मेरे वजह से मेरे घरवालों को कोई भी परेशान हो रही हो तो मुझे अपना समझकर माफ कर देना. मैंने लोगों को बहुत सताया.

इस पूरे मामले में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि ये एक आशीष नाम का युवक है जो जनपद मेरठ का रहने वाला था. यहां पर किराये के मकान में रहकर यही पर नौकरी करता था. इसके द्वारा ज़हरीला पदार्थ खाकर सुसाइट किया गया है. इसको इसने फेसबुक लाइव पर भी ब्रॉडकास्ट किया है.जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची, फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया कर शव को मोर्चरी भिजवाया गया है. परिजनों को बुलाकर पोस्टमार्टम कराकर विधिक कार्यवाही की जा रही है.