close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नैनी जेल में कैदियों की शराब पार्टी पर 2 निलंबित, दूसरी जेलों में शिफ्ट किए जाएंगे शातिर अपराधी

फोटो वायरल होने के मामले में गुरुवार को प्रधान बंदी रक्षक और बंदी रक्षक को निलंबित कर दिया गया. मामले की जांच कर रहे डीआईजी जेल ने एडीजी कारागार को सौंपी रिपोर्ट में जेल अधीक्षक, जेलर व डिप्टी जेलर के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की है. 

नैनी जेल में कैदियों की शराब पार्टी पर 2 निलंबित, दूसरी जेलों में शिफ्ट किए जाएंगे शातिर अपराधी
तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

प्रयागराज: नैनी जेल शराब और मुर्गा पार्टी मामले में कार्रवाई करते हुए पार्टी करने वाले चारों अपराधियों की जेल बदली जाएगी. इसकी तैयारी तेज हो गई है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को जेल अधिकारियों ने कई बंदियों से लंबी पूछताछ की. बंदीरक्षकों से भी अपराधियों के बारे में जानकारी ली गई. इसके बाद उन बंदियों को यहां से हटाने पर जोर दिया गया, जिनकी गतिविधि संदिग्ध है.

जानकारी के मुताबिक, डीआईजी जेल ने एडीजी को दिए रिपोर्ट में चारों शूटरों की जेल बदलने की संस्तुति की है. शासन की तरफ से आदेश मिलते ही दूसरी जेलों में भेजा जाएगा. फोटो वायरल होने के मामले में गुरुवार को प्रधान बंदी रक्षक और बंदी रक्षक को निलंबित कर दिया गया. मामले की जांच कर रहे डीआईजी जेल ने एडीजी कारागार को सौंपी रिपोर्ट में जेल अधीक्षक, जेलर व डिप्टी जेलर के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की है. इस प्रकरण में एडीजी कारागार ने जेल अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा है.

बाहुबली अतीक अहमद को नैनी जेल से साबरमती जेल किया गया शिफ्ट

तस्वीरें वायरल होने के बाद एडीजी जेल चंद्र प्रकाश ने मामले की जांच डीआईजी बीआर वर्मा को देते हुए चौबीस घंटे के अंदर रिपोर्ट सौंपने को कहा है. बताया जा रहा है कि अतीक अहमद के शिफ्ट होते ही नैनी जेल में दारू और नॉनवेज पार्टी की गई. जेल में बंद और भी अपराधियों ने पार्टी की. इस पार्टी की तस्वीरें किसी ने मोबाइल से खींची और वायरल कर दीं.

लाइव टीवी देखें

ये तस्वीरें जेल के अंदर सर्किल संख्या एक के बताए जा रहे हैं. फोटो में दिख रहे चेहरों की तस्दीक करने पर पता चला है कि हत्या जैसे संगीन मामलों में बंद अपराधी जाम झलका रहे हैं. जेल के अन्दर न केवल पार्टी चल रही है बल्कि धड़ल्ले थे स्मार्ट फोन का भी उपयोग हो रहा है जिससे फोटो वायरल की गई हो सकती है. तस्वीरों में दिख रहे चार लोगों में पचास हजार का इनामी उदय यादव, 25 हजार का इनामी रानू, पचास हजार का इनामी गदऊ पासी और हत्यारोपित पार्षदपति राम कुमार यादव शामिल है.