close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नंद गोपाल नंदी के काफिले की एस्कॉर्ट पलटी, ड्राइवर समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस के मुताबिक, मंत्री नंद गोपाल नंदी रविवार रात 12 बजे के करीब वाराणसी से बाय रोड बहादुरगंज स्थित अपने घर लौट रहे थे. तभी भदोही के औराई में उनके काफिले में आगे चल रहा एस्कॉर्ट वाहन एक मोड़ पर गाड़ी ने संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे गड्डे में गिर गई. 

नंद गोपाल नंदी के काफिले की एस्कॉर्ट पलटी, ड्राइवर समेत 3 पुलिसकर्मी घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी (Nand Gopal Nandi) के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट वाहन रविवार देर रात भदोही (Bhadohi) के औराई में हादसे का शिकार हो गया. हादसा उस वक्त हुआ जब नंदी काफिले समेत वाराणसी (Varanasi) से लौट रहे थे. गनीमत रही कि मंत्री की गाड़ी थोड़ी दूरी पर थी, नहीं तो वह भी हादसे का शिकार हो सकती थी. हादसे में एस्कॉर्ट वाहन के चालक समेत तीन सिपाही घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस के मुताबिक, मंत्री नंद गोपाल नंदी रविवार रात 12 बजे के करीब वाराणसी से बाय रोड बहादुरगंज स्थित अपने घर लौट रहे थे. तभी भदोही के औराई में उनके काफिले में आगे चल रहा एस्कॉर्ट वाहन एक मोड़ पर गाड़ी ने संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे गड्डे में गिर गई. इसके बाद मंत्री और उनकी सुरक्षा में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह तीनों सिपाहियों को बाहर निकाला. 

लाइव टीवी देखें

सूचना पर पहुंची औराई पुलिस घायलों को औराई अस्पताल ले गई जहां चालक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया, जबकि अन्य दोनों सिपाहियों का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद मंत्री अपने काफिले समेत शहर आने के लिए रवाना हो गए.