BJP कार्यकर्ताओं को झटका, PM मोदी का अमेठी दौरा स्थगित

अमेठी के जिलाधिकारी आर एम मिश्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा स्थागित होने के कारणों का उल्लेख नहीं किया गया है और न ही दौरे के लिए कोई नई तारीख तय हुई है. 

BJP कार्यकर्ताओं को झटका, PM मोदी का अमेठी दौरा स्थगित
फाइल फोटो

अमेठी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 फरवरी को प्रस्तावित अमेठी दौरा स्थागित हो गया है. यह जानकारी अमेठी के जिलाधिकारी आर एम मिश्रा ने बुधवार को दी. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री को 27 फरवरी को यहां दो कार्यक्रमों में भाग लेना था. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा स्थागित होने के कारणों का उल्लेख नहीं किया गया है और न ही दौरे के लिए कोई नई तारीख तय हुई है. 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 27 फरवरी को दौरा करने वाले थे. इस दौरान प्रधानमंत्री को कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण के साथ एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे. डीएम आर एम मिश्रा ने बताया कि अभी ये तय नहीं हुआ है कि उनका दौरा अब किस नई तारीख को होगा. साल 2014 में स्मृति ईरानी के प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी अमेठी आए थे. 

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी रविवार (24 फरवरी) को कुंभ का दौरा करेंगे. जानकारी के मुताबिक, रविवार को पीएम मोदी गोरखपुर से दोपहर करीब तीन बजे प्रयागराज पहुंचेंगे. कुंभ मेले में पीएम मोदी करीब डेढ़ घंटे तक रहेंगे. इससे पहले ये कहा जा रहा था कि पीएम मोदी 19 फरवरी को कुंभ में स्नान कर सकते हैं, लेकिन किन्हीं कारणों से उनका कार्यक्रम 24 फरवरी को तय किया गया है. ये कायस लगाए जा रहे हैं कि इस मौके पर पीएम, कुंभ में मौजूद साधु-संतों से भी मुलाकात कर सकते हैं. 

कुंभ दौरे से पहले पीएम मोदी गोरखपुर में किसान योजना की शुरुआत करेंगे. इस योजना के तहत किसानों को साल में छह हजार रुपये सीधे बैंक खाते में दिए जाने हैं. 24 फरवरी से दो हजार की पहली किश्त देने का काम शुरू हो जाएगा.