नरेश त्यागी हत्याकांडः BJP विधायक के बड़े भाई ने ही रची थी हत्या की साजिश! परिजनों ने पुलिस की थ्योरी पर उठाए सवाल

गाजियाबादः गाजियाबाद पुलिस ने हाई प्रोफाइल बीजेपी विधायक के मामा के हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी ने बताया है विधायक अजीतपाल त्यागी के बड़े भाई इस हत्या के सूत्रधार हैं. गाजियाबाद की थाना सिहानी गेट पुलिस ने जितेंद्र त्यागी नामक युवक को हिरासत में लिया है.

नरेश त्यागी हत्याकांडः BJP विधायक के बड़े भाई ने ही रची थी हत्या की साजिश! परिजनों ने पुलिस की थ्योरी पर उठाए सवाल
नरेश त्यागी हत्याकांड का आरोपी जितेन्द्र त्यागी (फाइल फोटो)

गाजियाबादः गाजियाबाद पुलिस ने हाई प्रोफाइल बीजेपी विधायक के मामा के हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी ने बताया है विधायक अजीतपाल त्यागी के बड़े भाई इस हत्या के सूत्रधार हैं. गाजियाबाद की थाना सिहानी गेट पुलिस ने जितेंद्र त्यागी नामक युवक को हिरासत में लिया है. जितेंद्र त्यागी हिंदू युवा वाहिनी का पूर्व जिला अध्यक्ष है.

पुलिस के अनुसार, जितेन्द्र त्यागी गाजियाबाद मुरादनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. नरेश त्यागी की बीती 9 अक्टूबर को गाजियाबाद के पॉश इलाके लोहिया नगर में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक नरेश त्यागी की हत्या भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजीत पाल त्यागी के बड़े भाई गिरीश त्यागी ने करवाई है. 

मंगेतर से बात कर रही थी लड़की, भाई ने छीना मोबाइल तो लगा ली फांसी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी जितेन्द्र अपने भाई विनोद के साथ अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंचा था। इसी दौरान पुलिस पूछताछ में जितेन्द्र ने नरेश त्यागी हत्याकांड में अपनी संलिप्तता की बात स्वीकारी. खुलासे के बाद पुलिस गिरीश त्यागी और हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

पुलिस का कहना है कि गिरीश त्यागी और जितेंद्र त्यागी दोनों ने इस हत्या की साजिश रची और उसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया. हालांकि नरेश त्यागी के परिजनों और विधायक अजीत पाल त्यागी ने ही पुलिस की इस थ्योरी पर सवाल उठा दिए हैं. 

लव जेहाद Again: हिंदू बनकर प्रेमजाल में फांसा, प्रेगनेंट हुई महिला तो बोला 'बदल दो धर्म'

पुलिस पर इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर बहुत अधिक दबाव था हालांकि पुलिस अभी इसके बारे में ज्यादा नहीं बोल रही है,  वहीं विधायक मुखर रूप से पुलिस का विरोध जता रहे हैं. 

WATCH LIVE TV