उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी, आगरा और जौनपुर से सामने आए नए मामले
Advertisement

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी, आगरा और जौनपुर से सामने आए नए मामले

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से 2 मरीज जौनपुर के हैं तो 8 मरीज आगरा के रहने वाले हैं. जौनपुर के दोनों मरीज दिल्ली जमात में शामिल होकर आए थे तो वहीं आगरा के दोनों मरीज पिता-बेटा हैं और पेशे से डॉक्टर हैं और खुद का अस्पताल चलाते हैंं. 

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं. 2 मरीज जौनपुर के हैं तो 8 मरीजों की पुष्टि आगरा में हुई है. जौनपुर के दोनों मरीज दिल्ली निजामुद्दीन जमात से शामिल होकर जौनपुर आए थे. इनमें से एक बांग्लादेशी है तो दूसरा रांची का गाइड है. तो वहीं आगरा के कोरोना पॉजिटिव 2 मरीज पेशे से डॉक्टर हैं जो खुद का अस्पताल चलाते हैं बाकी के 6 लोग निजामुद्दीन जमात से लौटे थे. 

ये भी पढ़ें- आइसोलेशन वार्ड में बिना पैंट के नंगे घूम रहे जमाती, नर्सों से कर रहे 'गंदी बात', FIR दर्ज

जौनपुर में निजामुद्दीन जमात से आए 16 लोगों के सैंपल जांच के लिए बीएचयू लैब भेजे गए थे. जिनमें से 2 रिर्पोट पॉजिटिव आई है. इन दोनों मरीजों को जिला अस्पताल कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया है जबकि आगरा के दो मरीजों का इलाज गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में चल रहा है. आगरा में 28 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें 6 लोगों में हुई कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है. आगरा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 18 और जौनपुर में 3 हो चुकी है.

जौनपुर के डीएम दिनेश कुमार ने इन दो नए पॉजिटिव केस के बारे में जानकारी देते गुए कहा कि ये लोग दिल्ली निजामुद्दीन जमात में शामिल होने के बाद 14 मार्च को महामना एक्सप्रेस से जौनपुर पहुंचे थे. 

आपको बता दें कि आगरा के डॉक्टर पिता-पुत्र द्वारा संचालित आगरा के ईदगाह स्थित एसआर हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है. अस्पताल में किसी के भी अंदर जाने पर रोक लगा दी है. फिलहाल दोनों पिता-पुत्र की ट्रेवल हिस्ट्री निकाली जा रही है. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आंकड़ों के मुताबिक अब तक 138 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. गुरुवार को यूपी स्वास्थ्य विभाग की ओर से भी आंकड़ें किए गए थे. 

Watch LIVE TV-

Trending news