लखनऊ में 9 दिन बाद सामने आया Corona का नया केस, रिटायर्ड कर्नल की पत्नी पॉजिटिव

आपको बता दें कि लखनऊ 9 दिन के बाद कोरोना वायरस संक्रमण का कोई नया पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है. इससे पहले रविवार को केजीएमयू में विभिन्न जनपदों के 38 सैंपलों की जांच की गई. इन सभी सैंपलों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. 

लखनऊ में 9 दिन बाद सामने आया Corona का नया केस, रिटायर्ड कर्नल की पत्नी पॉजिटिव
लखनऊ.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 9 दिन बाद कोरोना का एक और पॉजि​टिव केस सामने आया है. गोमती नगर के ​विजयखंड निवासी सेना के रिटायर्ड कर्नल की 73 वर्षीय बीवी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. उनको सेना के बेस हॉस्पिटल में बने कोरोना आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि कर्नल की बहू भी बीते 10 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं.

दूसरे राज्यों को CM योगी ने लिखी चिट्ठी, COVID-19 के खिलाफ जंग के लिए की ये भावुक अपली

आपको बता दें कि लखनऊ 9 दिन के बाद कोरोना वायरस संक्रमण का कोई नया पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है. इससे पहले रविवार को केजीएमयू में विभिन्न जनपदों के 38 सैंपलों की जांच की गई. इन सभी सैंपलों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. वहीं, पीजीआई में भर्ती तीन संदिग्ध मरीजों के सैंपल भी नेगेटिव पाए गए थे. 

कोरोना संकट: लापरवाही पर CM योगी नाराज, DM गौतमबुद्ध नगर और CMO को लगाई फटकार

लखनऊ में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 हो गई है. इनमें से एक मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुका है. कोरोना के 6 मरीजों का इलाज केजीएमयू में चल रहा है. जबकि बॉलीवुड सिंग कनिका कपूर का इलाज एसजीपीजीआई में चल रहा है. पिछले 9 दिनों में लखनऊ में कोरोना का एक नया केस सामने आने के बाद डॉक्टरों को तसल्ली है कि अभी कम्सुनिटी स्प्रेड नहीं हुआ है.

WATCH LIVE TV