प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध के मामले में नया मोड, कांग्रेसी नेता की थी कार

 बताया जा रहा है कि संदिग्ध कार मेरठ के रहने वाले कांग्रेसी नेता की ही थी. जो प्रियंका गांधी से मिलने आए थे. 

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध के मामले में नया मोड, कांग्रेसी नेता की थी कार
संदिग्ध कार मेरठ के रहने वाले कांग्रेसी नेता की थी. जो प्रियंका गांधी से मिलने आए थे.

लखनऊ: कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की सुरक्षा में कथित तौर पर सेंध लगाने के मामले में नया मोड़ सामने आया है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध कार मेरठ (Meerut) के रहने वाले कांग्रेसी नेता की थी. जो प्रियंका गांधी से मिलने आए थे.

दरअसल, खबरे सामने आई थी कि बीते महीने 26 नंवबर को करीब 2 बजे प्रियंका गांधी के आवास में एक अनजान गाड़ी घुस आई थी, जिसमें कई लोग सवार थे. वहीं मामले की जांच में सामने आया कि संदिग्ध कार मेरठ की है. जो कि खरखौदा के रहने वाले कांग्रेस नेता शेखर त्यागी की है. कार का नम्बर UP 15 CW 0002 है. और 26 नंवबर के दिन कार में शेखर की 63 वर्षीय मां शारदा त्यागी मौजूद थी. 

शारदा त्यागी ने बताया कि 26 नम्बर को वो अपनी बेटी के साथ टाटा सफारी कार में प्रियंका गांधी वाड्रा के घर उनसे मिलने पहुंची थी. इस दौरान गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उनसे कोई पूछताछ नहीं की और ना ही कार की तलाशी ली. जबकि तत्काल गेट खोल दिया. शारदा त्यागी ने बताया कि वो ये देखकर खुद हैरान रह गई थी. इस पूरे मामले के बाद कांग्रेसी नेता शारदा त्यागी ने कहा कि सरकार को प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा बढ़ा देनी चाहिए. कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है.

बताया जा रहा है कि शरादा त्यागी पिछले 40 साल से कांग्रेस से जुड़ी हुई हैं. शारदा त्यागी 90 के दशक में खरखौदा विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं.