उत्तराखंड में न्यू ईयर पार्टी पर लगी रोक, घूमने-फिरने का आनंद ले सकेंगे पर्यटक
Advertisement

उत्तराखंड में न्यू ईयर पार्टी पर लगी रोक, घूमने-फिरने का आनंद ले सकेंगे पर्यटक

नए साल पर होने वाले जश्न पर लगी पांबदी को लेकर देहरादून जिला प्रशासन का कहना है कि सैलानी प्रदेश में आ सकते हैं. उनके आने जाने पर किसी तरह की रोक-टोक नहीं है. 

सांकेतिक तस्वीर

रामअनुज/देहरादून: उत्तराखंड के पहाड़ों में न्यू ईयर पार्टी पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में जो लोग न्यू ईयर के मौके पर उत्तराखंड में पार्टी करने का प्लान बना रहे थे, उनके लिए यह थोड़ा-सा चिंताजनक है. हालांकि लोगों को टिकट कैंसिल कराने की जरूरत नहीं है. सार्वजनिक पार्टियों पर भले ही रोक हो, लेकिन लोग बतौर सैलानी उत्तराखंड की वादियों का मजा ले सकते हैं.

Pan Card Link With Aadhar: घर बैठे आसानी से आधार से लिंक कर सकते हैं पैन कार्ड, बस करना हो ये काम

किसी के आने पर कोई रोक टोक नहीं
नए साल पर होने वाले जश्न पर लगी पांबदी को लेकर देहरादून जिला प्रशासन का कहना है कि सैलानी प्रदेश में आ सकते हैं. उनके आने जाने पर किसी तरह की रोक-टोक नहीं है.  मगर बड़े पैमाने पर होने वाली पार्टी पर फिलहाल रोक लगाई गई है. प्रभारी डीएम नितिका खंडेलवाल का कहना है कि सरकार ने जो गाइडलाइंस जारी की है. उसका पालन किया जाएगा. जिला प्रशासन ने अपील की है कि लोग नियमों का पालन करें.

"प्रियंका वाड्रा अपने पति से कहें, किसानों की जमीन वापस करें"-केशव प्रसाद मौर्य 

कोरोन महामारी को देखते हुए लिया गया निर्णय
दरअसल, प्रदेश में कोरोना महामारी को देखते हुए पार्टी के आयोजन पर रोक लगाई है. बात ये है कि ऐसे मौके पर लंबा वीकेंड मिलता है. ऐसे में लोग ट्रिप का प्लान करते हैं. उत्तराखंड ट्रिप्स के लिए एक बेहतरीन जगह है. मसूरी और नैनीताल जैसी जगहें हमेशा सैलानियों से गुलजार रहती हैं.

नोए़डा में भी जारी की गई है गाइ़डलाइंस
उत्तराखंड के अलावा उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी पार्टी को लेकर गाइडलाइंस जारी कर दी गई है. इसके मुताबिक, नए साल पर पार्टी का आयोजन करने वाले लोगों को संबंधित डीसीपी से अनुमति लेनी होगी. साथ में आयोजक को अपना नाम, पता एवं मोबाइल नंबर पता दर्ज कराना होगा. किसी भी पार्टी में 100 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news