कोरोना का कहर: बस्ती में नाइट कर्फ्यू का ऐलान, जानिए क्या है टाइमिंग
Advertisement

कोरोना का कहर: बस्ती में नाइट कर्फ्यू का ऐलान, जानिए क्या है टाइमिंग

बस्ती में भी नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया गया है.

फाइल फोटो.

बस्ती: यूपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में प्रदेश के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है. इसी कड़ी में गुरुवार को बस्ती जिला प्रशासन के द्वारा समीक्षा मीटिंग की गई. जिसके बाद डीएम सौम्या अग्रवाल ने नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है. जिले में आज रात 10 बजे से नाइट कर्फ्यू लगेगा, जो सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा. 

इन लोगों को आने-जाने की मिलेगी छूट 
नाइट कर्फ्यू के दौरान आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा अन्य किसी के आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा. नाइट कर्फ्यू के दौरान सभी दुकानें, प्रतिष्ठान बंद रहेंगे. डीएम ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना से 100 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 6,068 लोग कोरोना से संक्रमित हुए. वहीं, 5388 लोग कोरोना से जंग जीत कर घर भी गए. 

कोविड गाइडलाइन का पालन न करने पर होगी कार्रवाई
डीएम सौम्या अग्रवाल ने कहा कि सरकार का निर्देश है जहां पर भी प्रतिदिन 100 से ज्यादा केस निकलते हैं, वहां नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो लोग कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

UP कोरोना अपडेट 
बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के नए 22,439 मामले सामने आए हैं. 4,222 लोग डिस्चार्ज हुए. ऐसे में प्रदेश में कुल 1,29,848 एक्टिव केस हैं. अभी तक कुल 9,480 लोगों की मौत हो चुकी है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news