Night Curfew in UP: इन जिलों में भी नाइट कर्फ्यू का ऐलान, जानें कब तक रहेगा लागू

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्नाव और चित्रकूट में भी नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है. 

Night Curfew in UP: इन जिलों में भी नाइट कर्फ्यू का ऐलान, जानें कब तक रहेगा लागू
फाइल फोटो.

उन्नाव/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. रोजाना कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. कई जिलों में नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है. इसी कड़ी में उन्नाव और चित्रकूट में भी नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है. जिसके बाद दोनों जगहों पर रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक आवागमन प्रतिबंधित रहेगा.

उन्नाव में 30 अप्रैल जबकि चित्रकूट में अगले आदेश तक नाइट कर्फ्यू
उन्नाव में शुक्रवार को 132 पॉजिटिव केस मिले और एक संक्रमित युवक की मौत हो गई है. जिले में Corona के एक्टिव केस की संख्या 623 पहुंच गई है. इसे देखते हुए डीएम उन्नाव रविंद्र कुमार ने तत्काल प्रभाव से 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया है.  डीएम के सख्त निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल ने सीओ सिटी के साथ शहर की सड़कों और मार्केट में अनाउंसमेट कर नाइट कर्फ्यू लागू होने की जानकारी दी. इसके अलावा डीएम चित्रकूट शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने भी नाईट कर्फ्यू के आदेश जारी कर दिए हैं. उन्होंने बताया कि आवश्यक सेवाओं के अलावा सख्ती से कर्फ्यू लागू होगा. 

इन लोगों को छूट 
बता दें कि नाइट कर्फ्यू के दौरान रेल और परिवहन निगम की रोडवेज बस सेवा चालू रहेगी. बस व ट्रेन यात्रियों को यात्रा के लिए भी छूट रहेगी. उन्हें इसके लिए टिकट या पास दिखाना होगा. इसके साथ ही पेट्रोल पंप, मेडिकल स्टोर व अन्य आवश्यक सेवाओं में छूट है. इमरजेंसी सेवाएं नाइट कर्फ्यू में प्रभावित नहीं होंगी. 

WATCH LIVE TV