बकरी चराने गई 9 साल की मासूम को जबरन खेतों में ले गया बदमाश, हाथ बांध किया रेप
X

बकरी चराने गई 9 साल की मासूम को जबरन खेतों में ले गया बदमाश, हाथ बांध किया रेप

यूपी के पीलीभीत में बकरी चराने गई लड़की से दरिंदगी, नौ साल की बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म.
 

बकरी चराने गई 9 साल की मासूम को जबरन खेतों में ले गया बदमाश, हाथ बांध किया रेप

मो. तारिक/ पीलीभीत: बकरी चराने गई नौ साल की मासूम के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवक ने मासूम को गन्ने के खेत में ले जाकर कपड़े से हाथ बांध दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया.  परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में है.

यूपी बेसिक शिक्षा विभाग ने शुरू की NCERT पाठ्यक्रम लागू करने की तैयारी, टीचर्स किए जाएंगे ट्रेंड

गांव का ही है आरोपी
मासूम से दुष्कर्म करने का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है. बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है. ये घटना थाना गजरौला इलाके के एक गांव की है.

शनिवार की घटना
बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है. बच्ची दिन में घर से कुछ दूर बकरी चराने के लिए जा रही थी. आरोप है उसी समय गांव का ही सूरजपाल वहां आ गया और नाबालिग को जबरन गन्ने के खेत में उठाकर ले गया और बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पशु पालन फर्जीवाड़े के आरोपी अरविंद सेन के खिलाफ लुकआउट नोटिस, संपत्ति भी होगी कुर्क

घर पहुंचकर दी घटना की जानकारी

पीड़ित बच्ची किसी तरह अपने घर पहुची और परिजनों को आपबीति बताई. घटना की सूचना पर रविवार को घर पहुंचने के बाद पिता ने तहरीर देकर अरोपी के खिलाफ थाना गजरौला में केस दर्ज  करवाया. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया. बताया जा रहा है जिस दिन बच्ची के साथ ये घटना हुई उसके पिता घर पर नहीं थे.

आरोपी पुलिस हिरासत 
बच्ची का मेडिकल कराया गया. हालांकि अभी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर जांच कर रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

VIDEO: अरे ये हिरण तो बड़ा चालू निकला, शेर को ऐसे दिया गच्चा

GOOD NEWS! जल्द शुरू होगी यूपी में शिक्षकों की भर्ती, 31 जनवरी तक मांगे आवेदन

WATCH LIVE TV

Trending news